बिहार

bihar

अवैध संबंध में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर गला रेता

By

Published : Oct 4, 2022, 12:13 PM IST

Updated : Oct 4, 2022, 1:42 PM IST

पत्नी का पड़ोसी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. विरोध करने पर पति की गला रेतकर हत्या कर दी गई. आशंका है कि इस हत्याकांड में पत्नी उसके प्रेमी के अलावा एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है. फिलहाल पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामला मुजफ्फरपुर ( Murder In Muzaffarpur) जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र का है. पढ़ें.

wife murdered husband in muzaffarpur
wife murdered husband in muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र में देर रात सोए हुए अवस्था में एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई. ग्रामीण पूरे मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी ( Wife Murdered Husband In Muzaffarpur ) का उसके देवर के साथ अवैध संबंध था. जिसको लेकर इस हत्या को अंजाम दिया गया है. मृतक की पहचान संजय कुमार झा (35 वर्षीय) पिता शैलेंद्र झा के रूप में हुई है.

पढ़ें-पत्नी करती थी अवैध संबंध का विरोध, नाराज पति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति की हत्या:युवक की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. संजय जब रात को गहरी नींद में सो रहा था तब देर रात लगभग 3:00 बजे उसके बिछावन पर ही निर्मम तरीके से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई. ग्रामीणों ने जानकारी दी है कि मृतक की पत्नी का उसके पड़ोसी देवर से अवैध संबंध था. जिसका पता संजय को चल गया था. उसके बाद से संजय इसका विरोध कर रहा था.

"संजय की पत्नी का पड़ोसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. संजय इसका विरोध कर रहा था. इसके कारण ही उसकी निर्मम हत्या कर दी गई."-ग्रामीण

हिरासत में पत्नी और प्रेमी:वहीं मामले की सूचना पाकर मौके पर कुढ़नी थानाध्यक्ष अरविंद पासवान और इस्पेक्टर ओम प्रकाश पहुंचे. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. वहीं इस मामले में कुढ़नी थानाध्यक्ष ने बताया कि गरहुआ रामपुर में एक व्यक्ति की देर रात निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. जिसको लेकर मृतक की पत्नी व दो अन्य से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"देर रात एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. मामले में मृतक की पत्नी और दो अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है. तीनों से पूछताछ की जा रही है."-अरविंद पासवान, थानाध्यक्ष कुढ़नी

Last Updated : Oct 4, 2022, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details