बिहार

bihar

विधान परिषद चुनाव: मुजफ्फरपुर में सोशल डिस्टेंसिंग के बीच कड़ी सुरक्षा में मतदान

By

Published : Oct 22, 2020, 11:35 AM IST

मुजफ्फरपुर जिले में तिरहुत स्नातक और शिक्षक निर्वाचन के लिए भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटिंग हो रही है. मतदान केंद्रों पर कोविड-19 गाइडलाइन का विशेष ध्यान रखा जा रहा है.

मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

मुजफ्फरपुर:विधान परिषद चुनाव के तिरहुत स्नातक और शिक्षक निर्वाचन के लिए बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान हो रहा है. जिले में मतदान के लिए 78 मतदान केंद्र बनाए गए है. जिसमें स्नातक के लिए 59 और शिक्षक निर्वाचन के लिए 19 मतदान केंद्र है. तिरहुत स्नातक और शिक्षक निर्वाचन को लेकर इस बार मैदान में कुल 22 उम्मीदवार है.

भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटिंग

सोशल डिस्टेंसिंग के बीच मतदान
कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच पहली बार बिहार में कोविड गाइडलाइंस के तहत चुनाव हो रहे हैं. सभी मतदान केंद्रों पर आयोग द्वारा जारी निर्देश के तहत कोविड-19 से बचाव के लिए निर्धारित मापदंड का पूरी तरह से अनुपालन करते हुए मतदान की प्रक्रिया चल रही है. जिसके बेहतर तैयारी को लेकर मतदान करने पहुंचे मतदाता भी काफी संतुष्ट नजर आए.

मुजफ्फरपुर में कड़ी सुरक्षा के बीच वोटिंग

गौरतलब है कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव भी कोरोना संक्रमण के बीच होना है. जिसको लेकर व्यापक स्तर पर संक्रमण मुक्त मतदान सम्पन्न कराने की तैयारी भारत निर्वाचन आयोग कर रहा है. ऐसे में शिक्षक और स्नातक चुनाव में हुए बेहतर इंतजाम भी मतदाताओं को कहीं न कहीं मतदान करने के लिए जागरूक करने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details