बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दो गज जमीन के लिए दनादन चली लाठियां, बोले DSP- होगी कार्रवाई

वायरल वीडियो तुर्की ओपी क्षेत्र के कफेन गांव का है. यहां जमीन विवाद को लेकर दो पट्टीदारों में जमकर मारपीट हुई. पिटाई से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Nov 25, 2019, 11:25 PM IST

ऐसे हुई मारपीट

मुजफ्फरपुर: जिले में दो गज जमीन के लिए दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट ऐसी कि देखने वालों की रूह कांप जाए. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां चलाईं. पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी अनुसार, वायरल वीडियो तुर्की ओपी क्षेत्र के कफेन गांव का है. यहां जमीन विवाद को लेकर दो पट्टीदारों में मारपीट हो गई. पिटाई से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक की पहचान तुर्की ओपी के दरियापुर कफेन निवासी अरविंद कुमार के पुत्र संजीत कुमार के रूप में हुई है, जबकि घटना का आरोप रमन कुमार परदेसी सिंह उर्फ रामसेवक सिंह और अन्य पर लगाया गया है. घटना का कारण 10 धुर जमीन को लेकर हुआ विवाद है.

ऐसे चली लाठियां

क्या बोलो डीएसपी...
दरअसल, संजीत अपना मकान बना रहा है, जिस नवनिर्मित मकान के छज्जे को निकालने की वजह से दिनों पक्षों में विवाद हुआ है. इस मामले में तत्काल तुर्की ओपी में मामला दर्ज कर घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि उसके ऊपर 307 के तहत मुकदमा दर्ज है. वहीं, मामले में डीएसपी पश्चिम कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि मारपीट के इस मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. मामले में घायल के बयान के आधार पर करवाई की जाएगी.

नोट:-ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. ग्राउंड पर चल रही चर्चा और डीएसपी के बयान के आधार पर ये खबर संकलित की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details