बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: छापेमारी करने गई पुलिस को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

मुजफ्फरपुर के चकहाजी गांव में पुलिस को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और वीडियो वायरल कर दिया. शराब की अवैध कारोबार की सूचना पर पुलिस वहां छापेमारी करने गई थी.

By

Published : Aug 25, 2019, 10:59 PM IST

Updated : Aug 25, 2019, 11:18 PM IST

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: प्रदेश में पुलिस की कार्यशैली को लेकर हमेशा सवाल उठता रहा है. लेकिन इस बार मुजफ्फरपुर पुलिस को ही बंधक बना कर वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. पुलिस शराब की अवैध कारोबार की सूचना पर एक गांव में छापेमारी करने गई थी. वहां ग्रामीणों ने पुलिस को ही बंधक बना लिया.

मामला जिले के बोचहां थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र के चकहाजी गांव में पुलिस रविवार को छापेमारी करने गई थी. पुलिस को वहां शराब की अवैध कारोबार करने की सूचना मिली थी. ग्रामीणों ने पुलिस को ही बंधक बना लिया. इस पूरे घटना का किसी ने वीडियो बना लिया. इसके बाद वायरल कर दिया.

पुलिस बंधक का वायरल वीडियो

'पुलिस बेवजह परेशान करती है'
ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस हमेशा इस गांव में छापेमारी करने पहुंच जाती है. इससे पहले भी कई बार छापेमारी कर चुकी है. लेकिन पुलिस यहां से कोई भी अवैध कारोबार करते नहीं पाई है. पुलिस ग्रामीणों को बेवजह हमेशा परेशान करती रहती है.

डीएसपी गौरव पांडेय से बातचीत

पुलिस पहले भी कर चुकी है छापेमारी
इस मामले में पूर्वी डीएसपी गौरव पांडेय ने मोबाइल पर बात करते हुए कहा कि पुलिस उस गांव में पहले भी शराब को लेकर कई बार छापेमारी कर चुकी है, लेकिन अभी तक कुछ भी वहां से बरामद नहीं हुआ है. इससे आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने यह कदम उठाया. ग्रामीणों को समझाने के बाद पूरा मामला शांत हो गया.

Last Updated : Aug 25, 2019, 11:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details