बिहार

bihar

By

Published : Mar 4, 2021, 5:55 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: ट्रक चालकों से वसूली मामले में होगी कार्रवाई, SDPO ने कहा-वायरल वीडियो की होगी जांच

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर पुलिस की अवैध वसूली का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस की पेट्रोलिंग टीम रात में हाईवे से गुजरने वाले ट्रकों से वसूली करती नजर आ रही है. सरैया एसडीपीओ ने पूरे प्रकरण की जांच का आदेश दिया है.

muzaffarpur police
मुजफ्फरपुर पुलिस

मुजफ्फरपुर: ट्रक चालकों से वसूली मामले में होगी कार्रवाई, SDPO ने कहा-वायरल वीडियो की होगी जांच

मुजफ्फरपुर: जिले में एक बार फिर पुलिस की अवैध वसूली का वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो मुजफ्फरपुर जिले के जैतपुर ओपी का है. वीडियो में पुलिस की पेट्रोलिंग टीम रात में हाईवे से गुजरने वाले ट्रकों से वसूली करती नजर आ रही है. वीडियो को किसी ट्रक चालक ने शूट कर वायरल किया है.

यह भी पढ़ें-स्प्रिट मामले में फरार चल रहे शराब कारोबारी संदीप गिरफ्तार, हथियार और गांजा समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद

ट्रक चालकों से पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी द्वारा किए जा रहे अवैध वसूली का वीडियो वायरल होने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस की किरकिरी हो रही है. इसके मद्देनजर सरैया एसडीपीओ ने पूरे प्रकरण की जांच का आदेश दिया है. इससे पहले भी सरैया-मोतीपुर स्टेट हाईवे पर अवैध वसूली का वीडियो सामने आ चुका है.

जांच के बाद होगी कार्रवाई
"मैंने वीडियो देखा है. जैतपुर पुलिस की गाड़ी द्वारा वसूली की जा रही है. मामला संज्ञान में आने के बाद छानबीन की जा रही है. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी. जो भी पुलिसकर्मी दोषी होंगे उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी."- राजेश शर्मा, एसडीपीओ सरैया

ABOUT THE AUTHOR

...view details