बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: आपसी गैंगवार में शातिर अपराधी को लगी गोली, आरा जेल से हुआ था फरार

दामोदरपुर स्थिति लीची बगान में आपसी गैंगवार में शातिर अपराधी जॉनसन उर्फ शशांक राज को उसके अपने ही साथियों ने गोली मार दी. वह कई मामलों में जेल जा चुका था और वतर्मान में वह आरा जेल से फरार था.

By

Published : Aug 4, 2019, 10:38 AM IST

आपसी गैंगवार में शातिर अपराधी जॉनसन को लगी गोली

मुजफ्फरपुर: जिले में शातिर अपराधी जॉनसन उर्फ शशांक राज आपसी गैंगवार में घायल हो गया. जॉनसन को उसके ही साथियों ने गोली मार दी. गोली उसके पेट में लगी है. जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. मामले की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया.

आरा जेल से हुआ था फरार
दरअसल मामला जिले के कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर स्थिति लीची बगान का है. जहां जॉनसन नाम के शातिर अपराधी को उसके अपने ही साथियों ने गोली मार दी. जॉनसन अपराधी प्रवृति का था. वह कई मामलों में जेल जा चुका था और वतर्मान में वह आरा जेल से फरार था.

आपसी गैंगवार में शातिर अपराधी जॉनसन को लगी गोली

3 दिन पहले ही लूट की घटना को दिया था अंजाम
घायल अपराधी पर लूट के कई मामले दर्ज है. वह लूट केस में कई बार जेल भी चुका है. तीन दिन पहले उसने दो लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था. पहली घटना में उसने बृज बिहारी गली में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय से पिस्तौल की नोख पर 19,000 रुपये लूटे थे. वही, दूसरा घटना में शहर के चांदनी चौक पर एक शिक्षक को पिस्तौल के बट से मारकर बाइक लूट ली थी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
इस मामले पर सदर थाना के अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि दामोदरपुर स्थिति लीची बगान में आपसी गैंगवार में शातिर अपराधी जॉनसन उर्फ शशांक राज को उसके अपने ही साथियों ने गोली मार दी. जिसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details