बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औराई में दो प्रेमी युगल ने भागकर रचाई शादी

मुजफ्फरपुर के औराई में दो प्रेमी युगल 4 दिनों से गायब थे. उन्हें पकड़कर थाने लाया गया. जहां दोनों ने बताया िक शादी कर ली है. लड़की ने बयान में कहा मैं अपने पति के घर पर ही रहूंगी.

By

Published : Dec 19, 2020, 11:02 PM IST

प्रेमी युगल ने की शादी
प्रेमी युगल ने की शादी

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के औराई में दो प्रेमी युगल 4 दिनों से फरार चल रहे थे. जिसको लेकर पुलिस काफी खोजबीन कर रही थी. लड़के के माता-पिता पर अपहरण का भी केस दर्ज था. बताया गया कि लडका और लड़की ने अपनी मर्जी से कोर्ट मैरेज किया. उसके बाद हिंदू परंपरा के अनुसार भी दोनों की शादी हुई. इसी कर्म में वे दोनों पकड़े गए.

मर्जी से की शादी
लड़का-लड़की को पकड़कर थाने लाया गया. थानाध्यक्ष ने लड़की से पूछताछ भी की. लड़की ने अपने बयान में कहा कि दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है. वहीं लड़की पक्ष के लोग चाह रहे थे कि लड़की वापस घर आ जाए. लेकिन लड़की ने कहा कि वह अपने पति के संग ही रहेगी. वह अपने पति के ही घर पर रहेगी.

थाने में घंटों चली बातचीत
बता दें कि औराई प्रखंड के औराई चौक पर 4 दिनों से फरार प्रेमी युगल को पकड़कर औराई थाने लाया गया था. थाने में लड़की के परिजन कहने लगे कि लड़की को घर ले जाएंगे. लेकिन लड़की पति के घर ही जाना चाह रही थी. इसको लेकर काफी देर तक थाने में बातचीत चलती रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details