बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में 800 ग्राम चरस के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार, एक रिवाल्वर बरामद

मुजफ्फरपुर में पुलिस ने 800 ग्राम चरस के साथ दो ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस दौरान एक रिवाल्वर और कारतूस भी बरामद किया गया है.

muzaffarpur
दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Sep 23, 2020, 6:40 PM IST

मुजफ्फरपुर: पुलिस के तमाम दावों के बाद भी जिले में नशीले पदार्थों की खुलेआम बिक्री और तस्करी हो रही है. पिछले 3 दिनों में मुजफ्फरपुर में ड्रग तस्करों से जुड़े एक बड़ी टीम का पुलिस ने उद्भेदन किया है. इसी क्रम में एक बार फिर पुलिस ने 800 ग्राम चरस के साथ दो ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है.

800 ग्राम चरस बरामद
कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर ओवर ब्रिज के नीचे नशीले पदार्थों की बिक्री की कोशिश कर रहे दो ड्रग तस्करों को 800 ग्राम चरस और एक हथियार के साथ पुलिस की विशेष टीम ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्करों के पास से एक देसी रिवाल्वर, एक कारतूस और 800 ग्राम चरस बरामद किया गया है.

एएसपी ने दी जानकारी
पकड़े गए तस्करों में एक मुजफ्फरपुर जिला, जबकि दूसरा अपराधी मोतिहारी का रहने वाला बताया जा रहा है. इस बात की जानकारी मुजफ्फरपुर पश्चिम के एएसपी सैयद इमरान मसूद ने दी. एएसपी ने कहा कि पकड़े गए दोनों तस्करों का पूर्व में अपराधिक इतिहास भी रहा है.

पूर्व में भी यह लोग लूटपाट, डकैती और आर्म्स एक्ट में जेल जा चुके हैं. एसपी ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में शामिल पुलिस दल को बधाई भी दी है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details