बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर स्टेशन पर 2 श्रमिक ट्रेनों से उतारा गया महिला और बच्चे का शव

By

Published : May 26, 2020, 1:10 PM IST

Updated : May 26, 2020, 1:21 PM IST

श्रमिक स्पेशल ट्रेन में यात्रा कर रही अरविना खातून की तबीयत ट्रेन में ही खराब हो गई और लगभग 12 बजे दिन में ट्रेन में ही उनकी मौत हो गई. श्रमिक ट्रेन जब दोपहर बाद 3.30 बजे मुजफ्फरपुर पहुंची तो उनके शव को उतारा गया.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:श्रमिक स्पेशल ट्रेन से यात्रा कर रही एक महिला और एक बच्चे ने सफर के दौरान ट्रेन में ही दम तोड़ दिया. जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय महिला अरवीना खातून अहमदाबाद से अपने परिवार के साथ कटिहार के लिए चली थी. वहीं, चार वर्षीय मोहम्मद इरशाद भी परिवार के साथ अपने घर अहमदाबाद से बेतिया जा रहा था.

मृतक अरविना के परिजन

पहली घटना कटिहार निवासी अरविना खातून की है. जो अपनी बहन और जीजा मोहम्मद वजीर के साथ लॉकडाउन में छूट के बाद श्रमिक स्पेशल ट्रेन से करीब तीन बजे मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पहुंची. इसी बीच 12 बजे के करीब रास्ते में ही अरविना की मौत हो गई. यात्रियों ने बताया कि अरविना भूखी-प्यासी थी. और जिला प्रशासन ने गर्मी और भूख प्यास से मौत की बात से इंकार किया है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

अचानक बिगड़ी तबियत
वहीं, दूसरी घटना श्रमिक स्पेशल ट्रेन से सोमवार को यात्रा कर रहे चार वर्षीय मोहम्मद इरशाद की हुई है. वह अपने पिता बेतिया के चनपटिया निवासी मोहम्मद पिंटू के साथ अहमदाबाद से अपने घर तुलाराम घाट जा रहा था तभी अचानक ट्रेन में तबियत बिगड़ गई और उसने दम तोड़ दिया.

मौके पर स्टेशन पहुंची पुलिस

दो मौतों की पुष्टि
गौरतलब है कि बिहार के मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को दो अलग-अलग श्रमिक स्पेशल ट्रेनों से दो शव उतारे गए. हालांकि इन मौतों को लेकर जिला प्रशासन कुछ भी नहीं बता रहा है. मुजफ्फरपुर जिले के एक अधिकारी ने बताया कि रेलवे स्टेशन पर सोमवार को दो अलग-अलग श्रमिक ट्रेनों से दो शव बरामद किए गए हैं. एक की पहचान अरवीना खातून (35) और दूसरे की पहचान 4 साल के इरशाद अहमद के रूप में की गई है.

Last Updated : May 26, 2020, 1:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details