बिहार

bihar

By

Published : Jan 3, 2022, 8:00 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में अंतर जिला लुटेरा गिरोह के 3 बदमाश गिरफ्तार, हथियार और लूट की गाड़ी भी बरामद

मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अंतर जिला लुटेरा गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार (Three Criminals Arrested In Muzaffarpur) हुआ है. पुलिस ने अपराधियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किया है. पढ़िये पूरी खबर.

मुजफ्फरपुर में लूटेरा गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में लूटेरा गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराध (Crime In Muzaffarpur) पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. गुप्त सूचना के आधार पर तुर्की ओपी क्षेत्र से तीन बदमाश गिरफ्तार (Three Miscreants Arrested) किए गए हैं. पकड़े गये सभी बदमाश अंतर जिला लूटेरा गिरोह के सदस्य हैं. पकड़े गये अपराधियों के पास से पुलिस ने एक पिकअप वाहन, एक बाइक और अवैध हथियार बरामद किया है.

ये भी पढ़ें:Gopalganj Crime News: लुटेरा गिरोह के 11 सदस्य हथियार के साथ धराये

मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंत कांत (Muzaffarpur SSP Jayant Kant) ने बताया कि सभी लुटेरे वैशाली जिले के रहने वाले हैं. जो वैशाली, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग और अन्य सुनसान सड़कों पर लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस को लगातार इनकी तलाश थी, लेकिन अपराधी शातिर अंदाज में लूटपाट कर बड़े आराम से निकल जा रहे थे. इसी क्रम में अपराधियों की सूचना मिली थी.

देखें वीडियो

एसएसपी ने बताया कि डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में पुलिस ने जाल बिछाकर तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही इनके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. पकड़े गए अपराधियों में मुकेश कुमार उर्फ सुमित चकव्यास गोरौल थाना, रजनीश कुमार राघोपुर पूर्वी सतघरवा थाना जुडावनपुर, कृष्णा कुमार वाजिदपुर थाना बिदुपुर वैशाली जिले का रहने वाला है.

पुलिस ने इन सभी के पास से एक बिना नंबर के पिकअप, एक बाइक, एक देसी अग्नियास्त्र और कारतूस बरामद किया है. वहीं गिरफ्तार किये गए सभी बदमाशों ने पुलिस के समक्ष तुर्की और फकुली ओपी क्षेत्र के तीन मामले में संलिप्तता स्वीकार की है. पुलिस अन्य जिले की पुलिस की टीम से भी इन सभी बदमाशों के बारे में जानकारी की मांग की है. इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:सारण में लूट, आर्म्स एक्ट के दर्जनों काण्ड के आरोपी समेत 4 अपराधी गिरफ्तार, अवैध हथियार बरामद

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details