बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: कार और ट्रक में भिड़ंत, हादसे में 3 की मौत

दुर्घटना के सही कारणों का पता अबतक नहीं चल सका है. इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है.

By

Published : Jun 8, 2019, 4:25 PM IST

शव बरामद

मुजफ्फरपुर:जिले में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मरने वालों में एक बैंक अधिकारी भी है. घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

पूरा मामला
दुर्घटना सरैया थाना क्षेत्र स्थित रेवा घाट पुल पर घटित हुई. दरअसल, एक तेज रफ्तार कार ट्रक से टकरा गई. जिससे तीन लोगों की मौत हो गई. घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई. सभी मरने वालों की पहचान कर ली गई है.

जानकारी देते स्थानीय निवासी

मृतकों की हुई पहचान
इसमें बैंक अधिकारी चंद्रकिशोर मिश्रा(सहजानंद कालोनी मुजफ्फरपुर), रफी अली खां (अदौना थाना, यूपी) और राजेश्वर प्रसाद सिंह(मऊ, यूपी) के निवासी थे. यह तीनों एकसाथ कार से मुजफ्फरपुर लौट रहे थे. तभी यह हादसा हुआ.

मौके पर पहुंची पुलिस
स्थानीय लोगों ने इस दुर्घटना की सूचना सरैया थाना पुलिस को दी. दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी. इसके बाद उनके घर में कोहराम मच गया. हालांकि, दुर्घटना के सही कारणों का पता अब तक नहीं चल सका है. इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details