बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुरः लगातार पांचवें दिन भी मिले कोरोना के तीन पॉजिटिव मरीज, 15 पहुंचा कुल आंकड़ा

जिले में तीन का तिकड़म जारी है. बुधवार को लगातार पांचवें दिन भी कोरोना के तीन पॉजिटिव मरीज मिले हैं. सभी मरीजों को कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट किया जा रहा है.

By

Published : May 13, 2020, 11:45 PM IST

muzaffarpur
डॉ. सुनील शाही

मुजफ्फरपुर: कुछ दिन पहले तक कोरोना से सुरक्षित रहने वाला जिला इस महामारी के चपेट में आता जा रहा है. जिले में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 4 दिनों से लगातार 3 मरीज रोजाना मिल रहे हैं. वहीं, आज पांचवें दिन भी तीन और मरीजों के मिलने से आंकड़ा बढ़कर 15 पहुंच गया है. इसमें दो बंदरा और एक मुरौल प्रखंड में पाए गए हैं.

बंदरा में पाए गए दोनों मरीज भाई हैं, जिनकी उम्र 18 और 30 वर्ष है. जबकि मुरौल प्रखंड के पॉजिटिव की उम्र 26 वर्ष है.तीनों मरीज कोलकाता से पैदल और ट्रक के माध्यम से मुजफ्फरपुर पहुंचे थे. तीनों ने मुजफ्फरपुर सदर अस्पताल में जांच के लिए अपना सैंपल दिया था. जहां, तीनों का जांच पॉजिटिव पाया गया है. फिलहाल तीनों मरीज अपने संबंधित प्रखंडों के क्वॉरेंटाइन केंद्रों में रह रहे थे.

कोरोना जांच केंद्र

डॉ. सुनील शाही ने की कोरोना की पुष्टि

तीनों मरीजों के पॉजिटिव होने की पुष्टि एसकेएमसीएच अधीक्षक डॉ. सुनील शाही ने की है. वहीं, कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद जिलाधिकारी ने तीनों मरीजों को कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट करने का निर्देश दिया है. डीएम के आदेश के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम तीनों पॉजिटिव को कोविड केयर सेंटर में आइसोलेट करने में जुटी है. तीनों का निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत इलाज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details