बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: सनी हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार, फिरौती के लिए दोस्तों ने की थी किडनैप

मुजफ्फरपुर जिले में चर्चित सनी हत्याकांड में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. अपहरणकांड में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Oct 20, 2020, 7:44 PM IST

muzaffarpur
मुजफ्फरपुर पुलिस

मुजफ्फरपुर: जिले में चर्चित सनी हत्या कांड में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हत्या कांड में शामिल तीन अपराधियों को बेगूसराय जिल से गिरफ्तार किया है. वहीं सिटी एसपी ने बताय कि सनी के दोस्तों ने फिरौती के लिए किडनैप किया. मामला प्रकाश में आने के बाद सनी का हत्या कर शव को सकरा थाना क्षेत्र में फेंक दिया.

बरामद

सनी हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, अहियापुर थाना क्षेत्र के नेवी रिटायर अखिलेश सिंह पुत्र सनी अयाची गांव का रहने वाला था. पुलिस ने बेगूसराय के पावर हाउस चौक पर छापेमारी कर सनी हत्या कांड में शामिल तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया.

फिरौती के नियत से सनी का अपहरण

पुलिस के पूछताछ में सनी के दोस्त अक्षय ने बताया कि फिरौती वसूलने के नियत से सनी का अपहरण किया गया था. मामला प्रकाश में आने के बाद सनी की हत्या कर शव को सकरा इलाके में फेंक दिया.

पुलिस

ताला और हेल्थ कार्ड बरामद

सनी के अपहरण का प्लान सनी के दोस्त अक्षय ने अपने भाइयों के साथ मिलकर बनाया था. सनी के दोस्त अक्षय करण और उसके भाई अटल जीत और उसके पिता पूर्व मुखिया नवल पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास से ताला और मृतक सनी का हेल्थ कार्ड पुलिस ने आरोपियों पास से बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details