बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लापरवाही: प्रतिक्षालय में करता रहा इंतजार, हो गई मौत

डॉक्टर भगवान का रूप होता है, लेकिन जिले से डॉक्टरों की लापरवाही का मामला सामने आया है. डॉक्टरों की नजरअंदाजी के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई. दरअसल, मुजफ्फरपुर में रहने वाला एक व्यक्ति कोरोना की जांच कराने अस्पताल आया था. लेकिन डॉक्टरों ने उसे नजरअंदाज किया और जांच की प्रतीक्षा में अस्पताल परिसर में ही समय पर जांच नहीं मिल पाने से व्यक्ति की मौत हो गई.

By

Published : Apr 23, 2021, 6:23 PM IST

Updated : Apr 23, 2021, 7:41 PM IST

मुजफ्फरपुर
प्रतिक्षालय में करता रहा इंतेजार

मुजफ्फरपुर:कोरोनाकी दूसरी लहर के कारण बिहार में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. कोरोना का संक्रमण जिस तरह फैल रहा है बिहार सरकार की सभी तैयारियां नाकाफी नजर आ रहीं हैं. ताजा मामला जिले के एक अस्पताल का है, जहां कोरोना की जांच कराने आए एक व्यक्ति की जांच की प्रतीक्षा में अस्पताल परिसर में ही मौत हो गई.

नोट: इस वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

ये भी पढ़ें....'अस्पताल में दौड़ते रहे लेकिन नहीं आए डॉक्टर साहब, मेरे सामने ही दम तोड़ गई मां'

क्या था मामला ?
बताया जा रहा है कि व्यक्ति जांच की प्रतीक्षा में अस्पताल परिसर में घंटों फर्श पर पड़ा रहा. लेकिन उसकी ओर अस्पताल प्रबंधन ने एक नजर मुड़कर देखना भी उचित नहीं समझा. आखिरकार उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद से अस्पताल के मरीज और स्टाफ में हड़कंप है. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. जिसमें परिजन रोते-बिलखते हुए सरकार और सदर अस्पताल प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.

ये भी पढ़ें....Bihar Corona Update: सेना के डॉक्टरों ने थामा बिहटा ESIC अस्पताल की कमान

मौत की वजह स्पष्ट नहीं
आशंका है कि व्यक्ति को कोरोना था. हालांकि, इस संबंध में अभी तक अस्पताल की ओर से किसी प्रकार की पुष्टि नहीं की गई है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच पुलिस जांच में जुट गई है. युवक की मौत की वजह की जांच की जा रही है.

नोट:इस वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

Last Updated : Apr 23, 2021, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details