बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में महिला की संदिग्ध मौत, दहेज में टीवी-फ्रिज नहीं देने पर हत्या का आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 23, 2023, 10:54 PM IST

Dowry case in Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में महिला की संदिग्ध मौत हो गई. मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat


मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसका शव कमरे के भीतर पड़ा था. मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के अयाची ग्राम की है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने मामले की जानकारी अहियापुर थाने की पुलिस को दिया.

मुजफ्फरपुर में दहेज के लिए हत्या का आरोप: सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. मृतिका की पहचान कृष्ण मुरारी की पत्नी नेहा कुमारी रूप में हुई है. नेहा का मायका पूर्वी चंपारण के गिधा में है. घटना के बाद पुलिस ने मृतिका के परिजनों से संपर्क कर किया. सूचना मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में मृतिका के परिजन अहियापुर स्थित उसके ससुराल पहुंचे.

मृतक के शव का पोस्टमार्टम: मौके पर पहुंची अहियापुर थाने के दारोगा दीपक कुमार ने बताया कि शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है. पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. उन्होंने बताया कि मृतिका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

''बेटी की शादी बड़ी धूम धाम से 2020 में 15 लाख दहेज दे कर किए थे. उसके बाद जब बेटी को प्रताड़ित करने लगा. इसपर समान खरीदने के लिए अलग से 5 लाख दिये. उसके बाद भी उसकी हत्या कर दिया गया है.''- मृतका के पिता

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details