बिहार

bihar

ETV Bharat / state

परीक्षा में नकल करने से रोकने पर छात्रों ने मचाया उत्पात

मुजफ्फरपुर में बीए की परिक्षा में नकल कर रहे छात्रों को नकल करने मना करने पर छात्रों ने तोड़-फोड़ मचा दी. छात्रों ने कैंमस में लगे सीसीटीवी कैमरा और गाड़ी तक को नुकसान पहुंचाया है.

By

Published : Mar 29, 2019, 8:41 PM IST

उपद्रव मचाते छात्र

मुजफ्फरपुर: प्रदेश में ग्रेजुएशन की परीक्षा में नकल करने से मना करने पर छात्रों ने परीक्षा केंद्र पर जमकर तोड़फोड़ मचाया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझा बुझाकर शांत कराया.

छात्रों ने कालेज परिसर को पहुंचाया नुकसान
बता दें कि रमना स्थित नीतीश्वर महाविद्यालय में ग्रेजुएशन पार्ट 2 की परीक्षा चल रही थी. जिसमें छात्रों को नकल करने से मना किया गया था. इसके बावजूद छात्रों ने जमकर बवाल कर दिया. इस दौरान छात्रों ने कॉलेज में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों को तोड़ दिया. कॉलेज कैम्पस में खड़ी टीचर की गाड़ी को भी छात्रों ने क्षतिग्रस्त कर दिया.

छात्राओं द्वारा मचाया गया उपद्रव

करीब 2 घंटे तक चला फसात
करीब 2 घंटे तक चले इस तोड़फोड़ के बाद कालेज प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जानकारी मिलते ही नगर थाने की पुलिस सहित अन्य स्थानिय थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची. पुलिस ने उग्र छात्रों को समझा बुझाकर शांत कराया.

कॉलेज प्राचार्या ने दी जानकारी
वहीं कॉलेज के प्राचार्या मनोज कुमार ने बताया कि परीक्षा के दौरान चेकिंग किया गया. जिसमें 12 छात्रों को नकल करते हुए पकड़ा गया. उसके बाद उन लोगो की कॉपी छीन ली गई. जिसके बाद से छात्रों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details