बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: शराब कारोबारियों के खिलाफ चला विशेष छापेमारी अभियान, कई कार्टन विदेशी शराब जब्त

टीम ने छापेमारी करते हुए कई कार्टन विदेशी शराब को जप्त किया. बताया जा रहा है कि एसएसपी मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की नगर थाना क्षेत्र के आश्रमघाट, श्रीघाट, आश्रमघाट, लकड़ीढाही में शराब का कारोबार तेजी से फल-फुल रहा है.

By

Published : Aug 24, 2019, 11:34 PM IST

शराब कारोबारी के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान

मुजफ्फरपुर: जिले के नगर थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर शराब कारोबारी के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया. इस विशेष छापेमारी दल में नगर थाना की पुलिस, क्यूआरटी और सिकंदरपुर ओपी की पुलिस शामिल थी. यह अभियान विशेष रुप से शराब कारोबारी और स्मैकियर के लिए से चलाई गई थी.

छापेमारी करती पुलिस

कई कार्टन विदेशी शराब जब्त
इस दौरान टीम ने छापेमारी करते हुए कई कार्टन विदेशी शराब जब्त किया. बताया जा रहा है कि एसएसपी मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली थी की नगर थाना क्षेत्र के आश्रमघाट, श्रीघाट, आश्रमघाट, लकड़ीढाही में शराब का कारोबार तेजी से फल-फुल रहा है.

शराब कारोबारी के खिलाफ विशेष छापेमारी अभियान

एसएसपी के निर्देश पर हुई कारवाई
दरअसल, एसएसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कारवाई की. मामले की पुष्टी होते ही एसएसपी ने आनन- फानन में नगर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम गठित की. जिसके बाद सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र में छापेमारी की गई. जिसमें कई कार्टन अवैध शराब को जब्त की गयी. हलांकी इस दौरान शराब कारोबारी पुलिस की भनक लगते ही फरार हो चुके थे.

कई कार्टन विदेशी शराब जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details