बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: सामाजिक कार्यकर्ता की सरकार से मांग, इलाके में हो मास्क और सैनिटाइजर का वितरण

By

Published : May 13, 2021, 5:23 PM IST

राष्ट्रवादी क्रांति दल के प्रखंड अध्यक्ष और समाजसेवी राकेश कुमार साह ने बिहार सरकार से मांग करते हुए मास्क और सैनिटाइजर वितरण कराने की मांग की है. बता दें कि पिछले वर्ष लॉकडाउन के दौरान लोगों के बाच साबुन, मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया था.

राकेश कुमार साह
राकेश कुमार साह

मुजफ्फरपुर:औराई में पिछले साल लॉकडाउन के दौरान मास्क, सैनिटाइजर और साबुन का वितरणगया था. जबकि इस वर्ष लॉकडाउन के दौरान नहीं किया गया. इसे लेकर राष्ट्रवादी क्रांति दल के प्रखंड अध्यक्ष और समाजसेवी राकेश कुमार साह बिहार सरकार से मांग कर रहे कि इस वर्ष भी साबुन, सैनिटाइजर और मास्क का वितरण किया जाए.

इसे भी पढ़ें:नवादा: कोरोना काल में सामने आए समाजसेवी, लोगों के बीच बांटा मास्क

मास्क और सैनिटाइजर के वितरण की मांग
समाजसेवी राकेश कुमार साह ने कहा है कि कोरोना महामारी काफी तेजी से फैल रही है. जिसके बचाव के लिए गांव-देहात में भी लोगों के बीच में वार्ड मेंबर के जरिए मास्क, सैनिटाइजर और साबुन का वितरण करवाया जाए. जिससे लोगों का बचाव हो सकें. इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार से मांग किया स्वास्थ्य विभाग को डोर-टू-डोर जाकर कोरोना जांच करें.

ये भी पढ़ें:नवादाः फल और सब्जी विक्रेताओं के बीच मास्क और सैनिटाइजर का वितरण

मरीजों की देखरेख करने की अपील
राकेश कुमार ने कहा कि पॉजिटिव पाए जा रहे मरीजों को कोविड सेंटर औराई में रखा जाए. जहां मरीजों का देखभाल किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि मरीज होम आइसोलेशन में ठीक ढंग से देखरेख नहीं कर पाते है. जिससे मरीजों के मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details