बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: ATM कैश वैन लूट के गिरोह का खुलासा, सरगना समेत 7 गिरफ्तार

22 नवंबर को सरैया में हुए एटीएम कैश वैन लूट के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत 7 अन्य को गिरफ्तार किया. पकड़े गए सभी आरोपी वैशाली और छपरा जिला के रहने वाले हैं.

By

Published : Jan 8, 2021, 7:47 AM IST

लूटकांड के आरोपी गिरफ्तार
मुजफ्फरपुर में लूट कांड

मुजफ्फरपुर: पुलिस ने एटीएम कैश वैन लूट कांड का उद्भेन कर लिया है. बीते 22 नवंबर को अपराधियों ने सरैया में एटीएम कैश वैन लूटने की कोशिश की थी. जिसमें वो नाकाम रहे थे. अब मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी नसीम समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया.

छपरा में भी दिया था लूट की घटना को अंजाम
इस बाबत मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने पकड़े गए अपराधियों के पास से एक मारुति कार, पांच देसी कट्टा, चार कारतूस और पांच मोबाइल फोन बरामद किए. पकड़े गए सभी आरोपी वैशाली और छपरा जिला के रहने वाले हैं. पूर्व में भी इनके द्वारा छपरा में 45 लाख की एटीएम कैश वैन की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

ड्राइवर और पुलिस जवान ने फेरा था अपराधियों के मंसूबों पर पानी
एसएसपी ने कहा कि इस आपराधिक गिरोह के द्वारा मुजफ्फरपुर के सरैया में 22 नवम्बर को एटीएम में कैश रखने वाले एक वैन से पांच करोड़ की रकम लूटने की कोशिश की गई थी. जिसे वैन चालक की सजगता और पुलिस के एक जवान की तत्परता ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया था. जिसके बाद मामले की जांच मुजफ्फरपुर पुलिस की एक विशेष टीम द्वारा सिटी एसपी के नेतृत्व में काम कर रही थी. टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए इन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details