बिहार

bihar

By

Published : Apr 13, 2019, 6:29 AM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: रामनवमी को लेकर में सुरक्षा व्यवस्था टाइट, एसएसपी ने किया 250 पुलिस मित्र तैनात

रामनवमी को लेकर मुजफ्फरपुर जिले में सुरक्षा का विशेष ध्यान दिया गया है. एसएसपी मनोज कुमार ने जिला पुलिस के साथ 250 पुलिस मित्रों को भी रामनवनी ड्यूटी पर तैनात किया है.

पुलिस मित्र

मुजफ्फरपुर: जिले में रामनवमी में विधि व्यवस्था को सुगम बनाये रखने के लिए जिला प्रशासन व पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है. इस दौरान पूजा में बढ़ती भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख़्ता इंतजाम किए गये हैं. जिले में पहली बार सुरक्षा को लेकर 250 पुलिस मित्रों की नियुक्ति की गई है.

रामनवमी को लेकर मुजफ्फरपुर जिले में सुरक्षा का विशेष ध्यान दिया गया है. एसएसपी मनोज कुमार ने जिला पुलिस के साथ 250 पुलिस मित्रों को भी रामनवनी ड्यूटी पर तैनात किया है. वहीं एसएसपी ने अपने कार्यालय में पुलिस मित्रों को ब्रीफिंग कर पुलिस की जिम्मेवारी को बताया.

पुलिस मित्र

250 पुलिस मित्र की हुई नियुक्ति
बता दें कि जिले में रामनवनी के मौके पर दर्जनों भव्य जुलूस निकाले जाते हैं. इस दौरान सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है. चुनावी माहौल को लेकर एसएसपी मनोज कुमार ने पुलिस पाठशाला में पढ़ने वाले 2700 बच्चों में 250 को चुनकर रामनवमी में पुलिस मित्र के काम में लगाया है.

एसएसपी ने दी जानकारी
एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि रामनवमी और चुनाव को देखते हुए मंदिरों के आस-पास पुलिसबलों को तैनात कर दिया गया है. वहीं चुनावी प्रेशर होने के कारण 250 पुलिस मित्रों की सहायता लेकर सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान दिया गया है. वहीं इसके साथ सभी संवेदनशील जगहों पर मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल को तैनात किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details