बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर:पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग पर लोगों ने किया हंगामा, पुलिस ने चलायी लाठी

By

Published : Dec 17, 2019, 7:18 PM IST

जिंदा जलाई गई युवती को न्याय दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय लोग सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. तभी पुलिस मौके पर पहुंचकर सड़क जाम हटाने का आदेश दिया और जाम हटाने के लिए बल प्रयोग किया. इसके बाद लोगों ने जमकर रोड़ेबाजी की जिसमें कई लोग के साथ पुलिसकर्मी घायल हो गए.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:जिले के खबड़ा में बंदी के दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने जमकर लाठी बरसाई. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की तरफ से जमकर पत्थरबाजी भी हुई. जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं. साथ ही नगर डीएसपी के बॉडीगार्ड पथराव में घायल हो गए.

दरअसल, मुजफ्फरपुर के अहियापुर में जिंदा जलाई गई युवती को न्याय दिलाने की मांग को लेकर स्थानीय लोग सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. तभी पुलिस मौके पर पहुंची, सड़क जाम हटाने की कोशिश की. इस दौरान जब भीड़ उग्र हो गयी तो पुलिस ने बल प्रयोग किया. इसके बाद लोगों ने जमकर रोड़ेबाजी की. जिसमें कई पुलिसकर्मी के साथ स्थानीय लोग भी घायल हो गए.

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने चलायी लाठी

कई इलाकों में विरोध प्रदर्शन जारी
बता दें कि बीते 7 दिसंबर को जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के प्रयास में विफल होने पर पड़ोसी युवक ने युवती को जिंदा जला दिया था. 10 दिसंबर को पीड़िता को अगमकुआं के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जिसके बाद जिले के विभिन्न इलाकों में विरोध प्रदर्शन जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details