बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की समीक्षा बैठक, पार्टी को मजबूत करने की कोशिश

मुजफ्फरपुर में जदयू की जमीन को मजबूत बनाने को लेकर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की समीक्षा बैठक आयोजित हुई. बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी की मजबूती का चर्चा की गई.

By

Published : Feb 16, 2021, 7:32 PM IST

JDU की बैठक
JDU की बैठक

मुजफ्फरपुर: बिहार विधानसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद लगातार जदयू की पकड़ और मजबूत बनाने की कवायद पार्टी में शुरू हो गई है. जदयू में इसी कवायद को लेकर मुजफ्फरपुर पार्टी कार्यालय में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की समीक्षा बैठक आयोजित की गई. बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी की मजबूती का चर्चा की गई.

ये भी पढ़ें-समस्तीपुर: अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, क्षेत्र में दहशत का माहौल

'हमारे माननीय मुख्यमंत्री की ओर से सभी समाज का ख्याल रखा गया है. लेकिन जिले में अल्पसंख्यक समाज के लोग जदयू के साथ आने से अभी भी हिचक रहे हैं. ऐसे में जदयू के सभी नेताओं को कदम से कदम मिलाकर ज्यादा से ज्यादा लोगों को अपने जदयू के साथ जोड़ने की पहल करनी होगी.' - मनोज कुमार, जिलाध्यक्ष

JDU की बैठक

जनता की अपेक्षा पर खरा उतरने की कोशिश
जिलाध्यक्ष ने कहा कि सूबे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सपना है कि बिहार के एक-एक जनता जिसने विकास और सुशासन के लिए इस सरकार को चुना है. उस अपेक्षा पर पार्टी को भी खरा उतरना है. वहीं, प्रवक्ता मो. जमाल ने कहा कि हमारे साथ ज्यादा से ज्यादा लोग जुड़ें. खासकर जो अल्पसंख्यक समाज के लोग हैं जो जदयू के साथ अब तक नहीं है उन्हें जदयू के साथ लाना हमारा मिशन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details