बिहार

bihar

बढ़ते क्राइम के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रखा उपवास, लगाई सुरक्षा की गुहार

By

Published : Feb 17, 2020, 9:16 PM IST

अहियापुर में आए दिन हो रहे अपराध को लेकर कांग्रेस ने एक दिवसीय उपवास रख धरना दिया. कांग्रेसियों का कहना है कि अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन पुलिस उचित कार्रवाई नहीं कर रही है.

मुजफ्फरपुर की खबर
मुजफ्फरपुर की खबर

मुजफ्फरपुर: जिले के अहियापुर में बढ़ती हत्या, लूट, छिनतई और बलात्कार की घटनाओं के विरोध में जिला कांग्रेस कमिटी ने एक दिवसीय उपवास रखते हुए धरना प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने अहियापुर में विशेष पुलिस टीम की नियुक्ति की मांग की. वहीं, पुलिस प्रशासन और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

अहियापुर में बढ़ते अपराध के खिलाफ जिला कांग्रेस कमिटी के कार्यकर्ताओं ने जीरो माइल चौक के शहीद भगत सिंह की प्रतिमा के सामने उपवास रखते हुए धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन और सरकार के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए.

एक दिवसीय उपवास पर बैठे कांग्रेसी

कम नहीं हो रहा क्राइम- कांग्रेस
धरने का नेतृत्व कर रहे जिला कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल ने बताया कि जिले के अहियापुर में आपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हुई है. लेकिन पुलिस प्रशासन अपराधियों पर अंकुश लगाने में विफल साबित हो रहा है. उन्होंने तुरंत आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने की मांग है. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से विशेष पुलिस टीम की तैनाती की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details