बिहार

bihar

भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर कई संगठनों ने निकाला आक्रोश मार्च

By

Published : Jan 20, 2021, 7:59 PM IST

जिले में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष रोनोजीत उर्फ जॉन पासवान के हत्यारों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है. जिसको लेकर जिले के कई संगठनों ने हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोश मार्च निकाला.

भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध मार्च
भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्‍यक्ष के हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध मार्च

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष रोनोजीत की हत्‍या को लेकर उठा आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. जॉन की हत्या में शामिल सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज भीम आर्मी समेत कई संगठनों ने मिलकर खुदीराम बोस स्मारक स्थल से लेकर टावर चौक आक्रोश मार्च निकाला.

हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध मार्च

इस आक्रोश मार्च में शामिल सभी संगठन ने एकजुट होकर जिला प्रशासन की भूमिका पर सवाल उठाते हुए हत्या में शामिल सभी हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की.

हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध मार्च


पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है
गौरतलब है कि स्‍थानीय लोगों में भीम आर्मी के पूर्व जिलाध्यक्ष की हत्या के बाद उठा आक्रोश अभी भी प्रशासन के प्रति बना हुआ है. प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना है कि आज रोनोजीत राय की हत्या हुई है कल किसी और की हो जाएगी. प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा है. पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुए प्रदर्शन में शामिल सामाजिक कार्यकर्ता वैभव मिश्रा ने कहा कि प्रशासन सिर्फ एसी बैठकर फैसला सुनाने का काम करता है. जनहित के मुद्दों से उसका कोई लेना देना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details