बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में स्वर्ण व्यवसायी की हत्या के विरोध में सराफा मंडी बंद, व्यवसायियों ने की सुरक्षा की मांग

By

Published : Dec 18, 2019, 6:23 PM IST

स्वर्णकारों ने बताया कि जिले में व्यवसायियों पर लगातार जानलेवा हमला और हत्या हो रही है. लेकिन पुलिस आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में विफल है. स्वर्णकारों ने बताया कि जब तक पुलिस हमें सुरक्षा की गारंटी नहीं देती है. तब तक व्यवसायी अपने प्रतिष्ठान को बंद रखेंगे.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:जिले के मनियारी इलाके में मंगलवार की रात बेखौफ बदमाशों ने लूट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्या के विरोध में स्वर्णकार संघ ने अपने प्रतिष्ठान को बंद रखा और जिला प्रशासन के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया.

बंद दुकानें

इस दौरान स्वर्णकारों ने बताया कि जिले में व्यवसायियों पर लगातार जानलेवा हमला और हत्या हो रही है. लेकिन पुलिस आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने में विफल है. विरोध प्रदर्शन करते हुए स्वर्णकारों ने बताया कि जब तक पुलिस हमें सुरक्षा की गारंटी नहीं देती है, तब तक व्यवसायी अपने प्रतिष्ठान को बंद रखेंगे. अगर उनकी मांगों पर अमल नहीं होगा तो वे सभी अपनी-अपनी दुकानों की चाबी डीएम को सौंप देंगे.

पेश है रिपोर्ट

सुरक्षा की मांग
बता दें कि मंगलवार घटी इस घटना से पहले भी दो हत्या की घटनाएं जिले में हो चुकी है. जिसका पुलिस अभी तक उद्भेदन नहीं कर पाई है. अपराधी लगातार हत्या के वारदातों को अंजाम दे रहे है. इससे जिले के व्यवसायियों में खौफ का माहौल कायम हो गया है. व्यवसायी अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर पुलिस प्रशासन और सरकार से कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details