बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: महारष्ट्र CM उद्धव ठाकरे और संजय राउत का फूंका पुतला, कंगना के समर्थन में नारे

सरैयागंज टावर चौक पर वार्ड पार्षद केपी पप्पू ने अपने समर्थकों के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय रावत का पुतला फूंका. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने फिल्म अभिनेत्री कंगना के समर्थन में नारे लगाए.

By

Published : Sep 11, 2020, 10:58 PM IST

Muz
Muz

मुजफ्फरपुर: फिल्म अभिनेत्री कंगना और महाराष्ट्र सरकार विवाद मामला अब धीरे धीरे पुरे देश में तूल पकड़ता जा रहा है. इसी क्रम में शुक्रवार को सरैयागंज टावर चौक पर वार्ड पार्षद केपी पप्पू और उनके समर्थकों ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत का पुतला फूंका.

'सत्ता के नशे में चुड़ हो गए है उद्धव ठाकरे'

मौके पर पार्षद केपी पप्पू ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार सत्ता के नशे में शुरू हो चुकी है. उन्होंने बताया कि उद्धव ठाकरे देश की बेटी कंगना का अपमान कर रहे हैं. देश की जनता उद्धव ठाकरे को माफ नहीं करेगी. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

क्या है मामला?

बता दें कि बीते दिनों बीएमसी ने कंगना के दफ्तर को अवैध निर्माण बताते हुए तोड़ दिया था. हैरत की बात है बीएमसी ने यह कारवाई तब की जब जब कंगना ने सुशांत आत्महत्या मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details