बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: थाने में घुसा बाढ़ का पानी, नाव के सहारे जाना पड़ता है पुलिस स्टेशन

बूढ़ी गंडक नदी के जलस्तर में बढ़ोतरी के कारण निचले इलाकों में बाढ़ का पानी भर गया है. वहीं, अहियारपुर थाना और उसके आसपास का इलाका डूब चुका है. पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ लोगों को भी थाना जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. आलम यह है कि थाना जाने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा है.

By

Published : Jul 19, 2019, 2:14 PM IST

बाढ़ में डूबा थाना

मुजफ्फरपुर:जिले में बूढ़ी गंडक नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है. इससे शहर वासियों की बेचैनी काफी बढ़ गई है. नदी का पानी तेजी से शहर के निचले इलाकों में फैल रहा है. गुरुवार को जीरोमाइल स्थित अहियापुर थाना और उसके आसपास का इलाका बाढ़ के कारण डूब गया. जिसके बाद पुलिस पदाधिकारी और आम लोगों को थाना जाने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ रहा है.

बाढ़ में डूबा थाना

नाव के सहारे पहुंचते हैं थाना

अहियारपुर थाना जाने वाले पुलिस पदाधिकारियों के साथ लोगों को भी नाव का सहारा लेना पड़ रहा है. वहीं, काम करवाने के लिए जाने वाले फरियादियों का कहना है कि बाढ़ के कारण काफी परेशानी हो रही है. जान जोखिम में डाल कर थाने पहुंच रहे हैं. थाना के तरफ से एक नाव की व्यवस्था की गई है. वह भी फूटा हुआ है. आवागमन करते समय काफी डर लगा रहता है.

वरीय अधिकारी को दी गई जानकारी

बाढ़ का पानी थाना में घुसने की जानकारी थानाध्यक्ष ने वरीय अधिकारियों को दे दी है. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं, थाने में आवागमन के लिए समुचित व्यवस्था भी नहीं की गई है. गौरतलब है कि राज्य के 12 जिले बाढ़ की चपेट में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details