बिहार

bihar

Muzaffarpur News: सुनो.. सुनो.. सुनो.. MLA राजू सिंह के घर ढोल-नगारे के साथ पहुंची पुलिस, जानें मामला

By

Published : Jun 16, 2023, 3:55 PM IST

सुनो.. सुनो.. सुनो.. राजू कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह.. मुजफ्फरपुर में ढोल नगारे के साथ पुलिस भाजपा विधायक के घर पहुंच गई. पुलिस ने समय रहते सरेंडर करने का निर्देश दिया है. ऐसा नहीं करने पर घर की कुर्की की जाएगी. राजू सिंह पर राजद नेता का अपहरण करने का आरोप है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

भाजपा विधायक राजू सिंह के घर पुलिस ने चिपकाया इस्तेहार...

मुजफ्फरपुरःसुनो...सुनो...सुनो... पारू थाना कांड संख्या 231/23 के नामजद अभियुक्त राजू कुमार सिंह उर्फ राजू सिंह, पिता उदय प्रताप सिंह, जो गिरफ्तारी के डर से फरार हैं. जिनके घर पर आज(शुक्रवार) इस्तेहार चिपकाया जा रहा है. अगर वे पुलिस या माननीय न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो जल्द ही उनके घर की कुर्जी-जब्ती की जाएगी. ये बाते इस्तेहार चिपकाने आई पुलिस टीम ने मायक के जरीय घोषणा की. पुलिस ढोल नगारे के साथ राजू सिंह के घर पहुंची थी.

यह भी पढ़ेंःMuzaffarpur News: BJP के आक्रोश मार्च की सूचना मिलते ही पुलिस छावनी में बदला देवरिया, जानें मामला...

कोर्ट ने दिया सख्त निर्देशः भाजपा विधायक राजू सिंह (BJP MLA Raju Singh) को पुलिस दो मामलों में गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. पहला राजद नेता तुलसी राय का अपहरण कांड और दूसरा विधायक पर पारू सीओ और कर्मचारी के साथ मारपीट करने का आरोप है. इस दोनों मामलों में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. तुलसी राय के अपहरण मामले में कोर्ट ने वारंट नहीं दिया था, लेकिन गुरुवार को एक बार फिर पुलिस ने कोर्ट में वारंट के लिए पहुंची थी. जिसके बाद कोर्ट ने राजू सिंह सहित 6 आरोपियों के खिलाफ इस्तेहार जारी किया है.

कार्रवाई को लेकर पुलिस सख्तः इस दौरान पारू एसडीपीओ कुमार चन्दन के नेतृत्व में क्षेत्र के सभी थानेदार सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थे. पूरे मामले में पूछे जाने पर सरैया एसडीओपी कुमार चन्दन ने कहा कि अपहरण कांड में नामजद सभी छह आरोपियों के खिलाफ माननीय न्यायालय से इस्तिहार लेकर सभी के घर पर चिपकाया जा रहा है. अगर फिर भी सभी नामजद 6 आरोपित माननीय न्यायालय और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण नहीं किया तो अगली प्रक्रिया पूरी कर सभी के खिलाफ कोर्ट से कुर्की जब्ती लेकर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी.

"अपहरण कांड में नामजद छह आरोपियों के खिलाफ इस्तेहार चिपकाया गया है. फिर भी सभी नामजद छ आरोपित माननीय न्यायालय और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण नहीं किया तो अगली प्रक्रिया पूरी कर सभी के खिलाफ कोर्ट से कुर्की जब्ती लेकर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी."-कुमार चंदन, एसडीपीओ, सरैया, मुजफ्फरपुर

पारू थाने में मामला दर्ज :राजद नेता तुलसी राय के अपहरण कांड और सीओ कर्मचारी के साथ मारपीट और गाली गलौज मामले में पारू थाना में केस दर्ज है. इस मामले में विधायक की ओर से बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल ने डीएम और एसएसपी से मिलकर जांच की मांग की थी. ही साथ स्थानीय पारू थाना पुलिस पर एकपक्षीय कार्रवाई का करने का आरोप लगाया था. वहीं 13 जून को देवरिया में भाजपा विधायक राजू सिंह के समर्थकों ने प्रदर्शन की तैयारी की थी, लेकिन पुलिस को भनक लग गई. इसके बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में बदल गया था. जिस कारण प्रदर्शन को कैंसिल करना पड़ा.

क्या है मामलाःबता दें कि राजद नेता तुलसी राय ने विधायक राजू सिंह पर अपहरण करने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था. इस मामले में तुलसी राय का आरोप है कि वह रसूलपुर गांव से तिलक समारोह से लौट रहा था. इसी दौरान राजू सिंह ने मेरा अपहरण कर लिया था. उसने कोल्ड स्टोरेज में ले जाकर उसके साथ मारपीट की. तुलसी राय ने पुलिस के समक्ष हत्या होने की आशंका जताई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details