बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अवैध संबंध के आरोप में नगर थाना के पूर्व निजी चालक गिरफ्तार

महिला ने नगर थाने में मणि के खिलाफ आवेदन दिया था. उसका आरोप है कि उसके बेटे को जबरदस्ती शराब पिलाकर मणि ने जेल भेजा था. साथ ही धमकी देकर उनकी बहू के साथ अवैध संबंध बनाए.

By

Published : Mar 26, 2019, 11:59 AM IST

आरोपी मणि कुमार

मुजफ्फरपुरः जिले के नगर थाना के पूर्व निजी चालक मणि कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मणि कुमार के खिलाफ एक महिला ने अपने बहू के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने और पोते के अपहरण का आरोप लगाया है.

दरअसल, केदारनाथ रोड इलाके की महिला ने नगर थाने में मणि के खिलाफ आवेदन दिया था. उसका आरोप है कि उसके बेटे को जबरदस्ती शराब पिलाकर मणि ने जेल भेजा था. साथ ही धमकी देकर उनकी बहू के साथ अवैध संबंध बनाए. इसके बाद 1 फरवरी को बहू और पोते का अपहरण कर लिया गया. काफी खोजबीन के बाद भी अब तक दोनों का कोई सुराग नहीं मिला है. जिससे वह परेशान है.

नगर थाना के पूर्व निजी चालक गिरफ्तार

चालक ने आरोपों को किया खारिज

वहीं, चालक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए इसे साजिश बताया है. मणि को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बता दें कि बीते माह डीजीपी ने देर रात शहर के नगर मिठनपुरा व काजी मोहम्मदपुर थाने का औचक निरीक्षण किया था. निरीक्षण के दौरान एक दरोगा से निजी चालक मणि के संबंध में जानकारी भी मांगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details