बिहार

bihar

तस्करी के शक में पुलिस ने पकड़ा गेहूं लदा पिकअप

मुजफ्फरपुर की सकरा पुलिस ने कालाबाजारी की गुप्त सूचना के आधार पर गेहूं लदा पिकअप पकड़ा है. वहीं मामले की जांच के लिए खाद्यान विभाग को पत्र लिखा है. जिससे पता चल सके कि गेहूं कहां से आ रहा था.

By

Published : Jan 26, 2021, 9:27 AM IST

Published : Jan 26, 2021, 9:27 AM IST

पकड़ा गया पिकअप
पकड़ा गया पिकअप

मुजफ्फरपुर: जिले की सकरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गेहूं लदा पिकअप पकड़ा है. कालाबजारी के संदेह पर पिकअप का पुलिस ने तीन किलोमीटर पीछाकर देर रात मछही गांव के निकट पकड़ा. पकड़े गए पिकअप 40 क्विंटल गेंहू लदा था. वहीं पुलिस को देखते ही पिकअप चालक फरार हो गया. थाने लाने के बाद पुलिस ने पिकअप को छोड़ दिया, जिससे पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

घेराबंदी कर गेहूं से लदा पिकअप पकड़ा

जानकारी के अनुसार सकरा पुलिस को कालाबाजारी का खाद्यान ले जाने की गुप्त सूचना मिली. पुलिस को सूचना मिली थी कि सुजावलपुर से बेझा की ओर एक पिकअप पर कालाबाजारी का गेहूं जा रहा है. इस पर थानाध्यक्ष ने टीम गठित कर चारों तरफ से घेराबंदी कराया. करीब तीन किलोमीटर पीछा कर मछही गांव के निकट पुलिस ने पिकअप को पकड़ लिया लेकिन चालक फरार हो गया. वहीं थाने लाने के बाद पूछताछ के उपरान्त पुलिस ने गेहूं लदे पिकअप को जाने दिया.

देखें रिपोर्ट

ये भी पढ़ें-किसानों ने खाद की कालाबाजारी को लेकर किया सड़क जाम, इफको के मैनेजर पर लगाए आरोप

जांच के लिए लिखा पत्र

वहीं इस मामले में सकरा पुलिस का कहना है कि एस मामले में जांच के लिए एएमओ को लिखा गया है. जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details