बिहार

bihar

By

Published : Aug 8, 2019, 5:27 PM IST

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: लूट की योजना बनाते 5 अपराधी गिरफ्तार, हथियार और बाइक बरामद

वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह, नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, सहित प्रभारी अहियापुर थानेदार नरेंद्र कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी की गई.

गिरफ्त अपराधी

मुजफ्फपुर: जिले के अहियारपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने लूट और डकैती की योजना बनाते 5 अपराधियों को रंगे हाथों दबोचा है. पुलिस को कामयाबी गुप्त सूचना के आधार पर मिली. पकड़े गए अपराधियों के पास से कई हथियार भी बरामद किए गए हैं.

बरामद हथियार

गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तारी
पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी में 5 अपराधी पकड़े गए. ये अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. मीडिया से बात करते हुए एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस को इन अपराधियों की बहुत पहले से तलाश थी.

एसएसपी ने दी जानकारी
मामले की जानकारी देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि नगर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह, नगर डीएसपी मुकुल कुमार रंजन, सहित प्रभारी अहियापुर थानेदार नरेंद्र कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ छापेमारी की गई. पकड़े गए अपराधियों की शिनाख्त अहियारपुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर निवासी रविन्द्र कुमार, गरीबनाथ कुमार, अजय कुमार, कृष्णा सहनी और मोहन कुमार के रूप में हुई है.

पेश है रिपोर्ट

बरामद हथियार
पुलिस ने बदमाशों के पास से एक देशी पिस्टल, 4 जिंदा कारतूस, 27 स्मैक की पुड़िया, एक चाकू, पांच बाइक और दो स्मार्ट फोन जब्त की है. अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद से अहियापुर थाना क्षेत्र के 4 कांड और कांटी थाना क्षेत्र के एक केस का खुलासा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details