बिहार

bihar

By

Published : Nov 13, 2019, 10:20 PM IST

ETV Bharat / state

ACTION में मुजफ्फरपुर पुलिस, जुर्म होने से पहले दर्जनभर अपराधियों को हथियार के साथ दबोचा

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चांदनी चौक में 4 से 5 की संख्या में अपराधी करीब साढ़े 16 लाख की लूट की योजना बना रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

लूट की बाइक बरामद

मुजफ्फरपुरः जिले में अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दर्जन भर अपराधियों को गिरफ्तारी किया है. पुलिस ने चांदनी चौक से 5 की संख्या में अपराधियों की धर-पकड़ की है. वहीं, एसकेएमसीएच ओवर ब्रिज के नीचे से 7 अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. इनके पास से पुलिस ने 3 पिस्टल, स्कूटी, मोबाइल, मोटरसाइकिल की बरामदगी की है.

चांदनी चौक से 5 अपराधी गिरफ्तार
पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चांदनी चौक में 4 से 5 की संख्या में अपराधी करीब साढ़े 16 लाख की लूट की योजना बना रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर कुल 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, कारतूस, स्कूटी, मोबाइल, मोटरसाइकिल बरामद किया. आरोपियों की पहचान सरैया थाना क्षेत्र के रामबाबू सिंह, हेमंत कुमार, बृजमोहन कुमार, अमरजीत कुमार और विपिन कुमार के रूप में हुई है.

पुलिस ने कई अपराधियों को किया गिरफ्तार

5 देसी कट्टा बरामद
वहीं, पुलिस ने एसकेएमसीएच ओवर ब्रिज के पास छापेमारी कर यहां एकत्र हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की है. इस मामले में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी किस्म के युवक यहां योजना बना रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में डीएसपी टाउन, अहियापुर थानाध्यक्ष, एसटीएफ टीम ने छापेमारी कर कुल 7 आरोपियों को धर दबोचा. पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 5 देसी कट्टा और 7 जिंदा कारतूस बरामद किया है. वहीं अपराधियों की पहचान विशाल पांडे, राजा कुमार, केशव कुमार, मोहम्मद दानिश, कुंदन कुमार, अर्जुन कुमार और कुंदन कुमार के रूप में हुई है.

बरामद हथियार और मोबाइल

ABOUT THE AUTHOR

...view details