बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

मुन्ना के करीबी विकास ने बदले की नीयत से सूरज की हत्या कर दी. घटना के बाद मृत छात्र के पिता विजय राम ने विकास कुमार और दो अन्य के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

By

Published : Aug 3, 2019, 7:43 AM IST

जगन्नाथ उत्क्रमित मध्य विद्यालय,मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र में हुई छात्र की हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक अगस्त को यहांजगन्नाथ सरकारी स्कूल कैम्पस में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. वहीं, घटना के बाद विद्यालय में आगजनी और तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ भी पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है मामला?
बताया जाता है कि एक अगस्त को सूरज की मां सुमन देवी दरियापुर जा रही थी. तभी बड़ा जगरनाथ निवासी मुन्ना ने सुमन देवी का पर्स छीन लिया. पुलिस में शिकायत करने पर मुन्ना को पुलिस ने पकड़ लिया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस घटना से मुन्ना के करीबी विकास ने बदले की नीयत से सूरज की हत्या कर दी. घटना के बाद मृत छात्र के पिता विजय राम ने विकास कुमार और दो अन्य के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

छात्र की हत्या

पुलिस ने बताया
डीएसपी मुकुल ने बताया कि 1 अगस्त को अहियापुर में जो घटना घटी थी. जहां छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गयी थी. हत्या के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने कहा कि जिस चाकू से हत्या हुई थी. उस चाकू को भी बरामद कर लिया गया है. हत्यारे को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी चल रही है. इस मामले का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा. जिससे पीड़ित पक्ष को न्याय मिल सके. वहीं, सूरज की हत्या से उसके परिवार वालों में शोक का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details