बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: हथियार के साथ कुख्यात अपराधी कुणाल अपने गुर्गोे के साथ हुआ गिरफ्तार

डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया. टीम ने लीची बागान में घेराबंदी कर छापेमारी की.

By

Published : Dec 14, 2019, 8:16 PM IST

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कांटी थाना क्षेत्र के एनएच 28 मेंछपरा हाई स्कूल के पास लीची बागान में पांच-छह अपराधी हथियार के साथ अपराध की योजना बनाने को जुटे हैं. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर अपराधियों को धर दबोचा.

दो अपराधी भागने में रहे सफल
डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया. टीम ने लीची बागान में घेराबंदी कर छापेमारी की. पुलिस को देखते ही लीची बागान से अपराधी भागने लगे. छापेमारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारियों ने 4 अपराधियों को धर दबोचा. वहीं, दो अपराधी भागने में सफल रहे.

पुलिस ने कुख्यात अपराधी कुणाल को किया गिरफ्तार

4 अपराधी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि अपराधियों के पास से एक पीतल का बना हुआ पेन पिस्टल, तीन देसी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस, तीन चाकू, 4 मोबाइल और एक बाइक बरामद किया है. अपराधियों की पहचान जिले के सदर थाना क्षेत्र निवासी उत्कर्ष आनंद, विक्की, अहियापुर थाना क्षेत्र के कुणाल कुमार और सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र निवासी विकास कुमार के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details