बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: व्यापारी के मर्डर के लिए आए 5 कांट्रैक्ट किलर्स को पुलिस ने दबोचा

जिला पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 5 सुपारी किलर्स को धर दबोचा है. ये पांचों जिले के एक बड़े प्रतिष्ठित व्यापारी की हत्या करने आए थे.

By

Published : Jun 26, 2019, 8:39 PM IST

police-arrest-5-contract-killers-from-muzaffarpur

मुजफ्फरपुर:जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस और एसटीएफ ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर 5 कांट्रैक्ट किलर्स को धर दबोचा है. ये पांचों जिले में बड़े प्रतिष्ठित व्यवसायी की हत्या करने के लिए जुटे थे.

पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर मुजफ्फरपुर जिला पुलिस और एसटीएफ ने अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया में छापेमारी कर कांट्रैक्ट किलर और उसके साथी को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 19 मोबाइल, 06कारतूस,एक मैगजीन ,17 हजार नकद और 7.62 के लोडेड दो पिस्टल बरामद हुए हैं.

बरामद हथियार और मोबाइल फोन

ऐसे हुई गिरफ्तारी
पुलिस मुख्यालय को गुप्त सूचना मिली थी कि कांट्रैक्ट किलर्स मुजफ्फरपुर के व्यापारी की हत्या करने के इरादे से अहियापुर थाना क्षेत्र में जुटे हुए हैं. इसके बाद पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर जिला पुलिस और पटना एसटीएफ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर छापेमारी की गई. बैरिया में मंगलवार देर रात घेराबंदी कर पांचों को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया गया.पुलिस की पूछताछ में पांचों बदमाशों ने अपनी संलिप्ता स्वीकार की है. सभी ने बताया कि उन्होंने शहर के एक बड़े प्रतिष्ठित व्यवसायी की हत्या के लिए पांच लाख रुपये में सुपारी ली थी.

जानकारी देते एसएसपी मनोज कुमार

रोक ली गई एक और हत्या
एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि ये पुलिस की सबसे बड़ी सफलता है. जिले में एक बड़ी वारदात को होने से रोका गया है. सिटी एसपी नीरज कुमार और पटना एसटीएफ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन हुआ. इसके बाद टीम ने मोबाइल सर्विलांस के तहत पांचों बदमाशों को धर दबोचा. पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार बदमाशों ने कई खुलासे किए हैं. गिरफ्तार बदमाशों ने हथियार तस्करी से लेकर शराब सिंडिकेट में लिप्त हैं. पुलिस इनके नेटवर्क को खंगाल रही है. आगे की कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details