बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: PDS दुकान से राशन नहीं मिलने पर नाराज लोगों ने उड़ाई लॉक डाउन की धज्जियां

पीडीएस दुकान पर राशन नहीं मिलने से नाराज लोगों ने सड़क जामकर हंगामा किया और समाहरणालय जाकर एसडीओ से शिकायत की. जिसके बाद एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने कहा कि राशन वितरण में किसी तरह की शिकायत नहीं है. ये सब बाहरी हैं इसीलिए हंगामा कर रहे हैं.

By

Published : Apr 15, 2020, 7:27 PM IST

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर में राशन नहीं मिलने से नाराज लोग भड़क गए. लोग लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर सड़क पर उतर आए और सड़क जामकर प्रदर्शन किया. साथ ही प्रशासन के खिलाफ नारे भी लगाए.

सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जिला समाहरणालय जाकर अधिकारियों से शिकायत भी की. जहां लोगों ने अधिकारी से कहा कि राशन नहीं मिल रहा है. घर में कुछ भी खाने को नहीं है.

राशन नहीं मिलने से लोगों ने किया हंगामा

'शिकायत मिलने पर हो रही है कार्रवाई'
इस मामले को लेकर एसडीओ पूर्वी कुंदन कुमार ने बताया कि राशन वितरण में किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिल रही है. अगर शिकायत मिल रही है तो कार्रवाई की जा रही है. ये जो मामला है जिन लोगों ने हंगामा किया है. वो जनप्रतिनिधि के कहने पर आए हैं.

राशन नहीं मिलने से नाराज लोगों ने किया सड़क जाम

जनप्रतिनिधियों को चेतावनी
एसडीओ ने ऐसे जनप्रतिनिधि को चेतावनी देते हुए कहा कि लॉकडाउन को तोड़ने वाले लोगों और जनता को भड़काने वाले जनप्रतिनिधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. किसी भी परिस्थिति में लॉकडाउन को बरकरार रखा जाएगा. इसके अलावे एसडीओ ने कहा कि राशन के लिए हंगामा करने वाले ये वो लोग हैं जो यहां पर काम करते थे. लॉकडाउन के कारण जिले में फंस गए है. इनके पास अब राशन की कमी हो गई है. यह पीडीएस डीलरों से संबंधित मामला नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details