बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, शव रखकर किया हंगामा

अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर निवासी गार्ड रघुनाथ प्रसाद को सोमवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद मंगलवार को मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने दादर स्थित मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मार्ग पर शव रखकर घंटों विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 26, 2019, 8:33 PM IST

मुजफ्फरपुर
शव रखकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर: हत्या के मामले में गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को परिजनों ने जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों ने मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मुख्यमार्ग पर शव को रखकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. गुस्साए लोगों ने घंटों तक एनएच को जाम रखा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर आवागमन चालू करवाया.

शव रखकर घंटों किया विरोध प्रदर्शन
गौरतलब है कि जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के दादर निवासी गार्ड रघुनाथ प्रसाद को सोमवार को देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना के बाद मंगलवार को मृतक के परिजनों और स्थानीय लोगों ने दादर के मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मार्ग पर शव के साथ घंटों विरोध प्रदर्शन किया.

शव रखकर ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

मुहैया कराई गई राशि
गार्ड रघुनाथ प्रसाद की हत्या से आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं, जाम की सूचना मिलते ही अहियापुर थानाध्यक्ष ने क्यूआरटी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों और स्थानीय लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया. साथ ही मृतक के परिजनों को आपदा राहत कोष के तहत राशि मुहैया कराई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details