बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: अस्पताल में एक्सपायर दवा मिलने से भड़का लोगों का गुस्सा, CS की हुई धुनाई

मुजफ्फरपुर में सिविल सर्जन निरिक्षण के लिए पीएचसी गए थे जहां स्थानीय लोगों ने सिविल सर्जन पर ही हमला बोल दिया. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सिविल सर्जन को बाहर निकाला.

स्थानीय लोगों ने सिविल सर्जन को पीटा

By

Published : Oct 30, 2019, 10:06 PM IST

मुजफ्फरपुर:जिले में स्थानीय लोगों ने सिविल सर्जन के साथ जमकर मारपीट की. घटना औराई प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की है. लोगों का आरोप है कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर दी जाने वाली दवाईयां एक्सपायरी हैं. जिसकी जानकारी होते ही स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए.

बच्चे को दी गई एक्सपायरी दवा
बता दें कि मुजफ्फरपुर में सिविल सर्जन पर हमला किया गया है. एक्सपायरी दवा की जांच करने पहुंचे सिविल सर्जन को ही लोगों ने कठघरे में खड़ा कर दिया. जानकारी के अनुसार सिविल सर्जन डॉ. शैलेन्द्र सिंह औराई प्रखंड के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जांच के लिए पहुंचे. मंगलवार को पीएचसी में इलाज के दौरान एक बच्चे की अचानक तबीयत और बिगड़ गई थी. जिसके बाद ये सारा हंगामा शुरु हुआ है. स्थानीय लोगों का आरोप था कि एक्सपायरी दवा देने की वजह से बच्चे की स्थिति खराब हुई है.

स्थानीय लोगों ने सिविल सर्जन को पीटा

पुलिस ने सिविल सर्जन को भीड़ से बचाया
सूचना मिलने पर सिविल सर्जन निरीक्षण के लिए पीएचसी गए. जहां स्थानीय लोगों ने सिविल सर्जन पर ही हमला बोल दिया. घटना की सूचना के बाद औराई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल सर्जन को बाहर निकाला. स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है. लोगों की प्रशासन से मांग है कि घटना में शामिल लोगों पर कार्रवाई की जाए.

पुलिस ने सिविल सर्जन की बचायी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details