बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: पैसे लेनदेन के विवाद में 2 गुटों की जमकर फायरिंग, एक की मौत, दो घायल

पुलिस महकमे की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधी बाज नहीं आ रहे हैं. राज्य के कई जिलों से आए दिन गोलीबारी की घटना सामने ही आ जाती है. अब मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के रेवा गांव में दो गुटों में गोलीबारी की घटना हुई. जिसमें एक की मौत हो गई.

By

Published : Sep 15, 2021, 8:08 PM IST

फायरिंग
फायरिंग

मुजफ्फरपुरःसरैया थाना क्षेत्र के रेवा गांव में दो गुटों में जमकर फायरिंग (Firing) हुई. जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग घायल (Injured) हुए हैं. घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) भेज गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंःबमबाजी और गोलियों से थर्राया सारण, अपराधियों ने झोपड़ी को किया आग के हवाले

बताया जा रहा है कि खगड़िया और बेगूसराय के लोगों से लेन देन के विवाद में दो गुटों में झड़प हो गई. जिसमें एक दूसरे पर गोलीबारी की बात सामने आई है. घटना में ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई है. घायल हुए दो लोगों को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

देखें वीडियो

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी जयंत कांत भी एसकेएमसीएच अस्पताल पहुंचे. पूरे मामले को लेकर एसएसपी ने बताया कि पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद था. इसको लेकर बेगूसराय, खगड़िया और जहानाबाद के लोग पैसे लेने आए थे. लेकिन विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी हो गई. फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी हुई है 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

ये भी पढ़ेंःLIVE VIDEO: 'मार-मार... छोड़-छोड़' के बीच मधेपुरा में चलते रहे लाठी-डंडे

बता दें कि बिहार में अपराध सिर चढ़कर बोल रहा है. जरा जरा सी बात पर गोली चलना यहां आम बात हो गई है. राज्य के कई जिलों से आए दिन गोलीबारी की घटना सामने आ जाती है. हालांकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में अपराधियों की बढ़ रही सक्रियता पर खुद कई बार संज्ञान लिया है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जब अपराधियों को किसी भी किमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details