बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में बुजुर्ग महिला की जिंदा जलाकर हत्या

मुजफ्फरपुर में अज्ञात बदमाशों ने एक बूढ़ी महिला को जिंदा जलाकर मार डाला. हालांकि, इस घटना में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. लेकिन पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

By

Published : Feb 12, 2020, 6:52 PM IST

Updated : Feb 12, 2020, 10:10 PM IST

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

मुजफ्फरपुर: मंगलवार को जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के महंत मनियारी गांव में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. बताया जाता है कि यहां करीब 60 वर्षीय महिला को बदमाशों ने खाट पर जिंदा जलाकर हत्‍या कर दिया.

मृतक की पहचान विश्वनाथ ठाकुर की पत्नी कृष्णा देवी के रूप में हुई है. बताया जाता है कि घर में सिर्फ वृद्ध दंपत्ती रहते थे. बुधवार की सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

लोगों की जुटी भीड़

जिंदा जलाकर मारने का आरोप
जानकारी के मुताबिक बूढ़ी महिला खाना खाकर खाट पर सो गई थी. लोग सुबह जब उसे देखने गए तो वह खाट पर ही खाक हो चुकी थी. वहीं, आसपास के लोगों ने महिला को जिंदा जलाकर मार देने का आरोप लगाया है. हालांकि इस मामले में अभी तक किसी को आरोपित नहीं किया गया है.

मुजफ्फरपुर से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस

लोगों की मानें तो महिला की हत्या जमीन विवाद के कारण हुई है. लेकिन सटीक जानकारी नहीं होने के कारण कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है. वहीं, सूचना मिलते ही मनियारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम हटवा दिया. इस मौके पर डीएसपी पश्चिमी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने कहा कि मामला उनके संज्ञान में है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. जल्द ही दोषियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Last Updated : Feb 12, 2020, 10:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details