बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: विवाद में पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला, एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर के पकड़ी गांव में पड़ोसियों के बीच हुई लड़ाई में 1 की मौत हो गई जबकि 3 गंभीर रूप से घायल हो गया. पड़ोसी ने यह हमला उस समय किया जब लोग रात में सो रहे थे.

By

Published : Jul 19, 2019, 2:01 PM IST

पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला

मुजफ्फरपुर:जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला गायघाट थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव का है जहां आपसी विवाद को लेकर देर रात पड़ोसी ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के 4 लोगों पर धारदार हथियार से वार कर दिया. आनन फानन में चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. अन्य तीन लोगों का इलाज चल रहा है.

बताया जाता है कि सकल चौधरी का पूरा परिवार देर रात सो रहा था. इसी दौरान पड़ोसी जबरन घर में घुस आए और धारदार हथियार से हमला कर दिया. सकल चौधरी, उनकी पत्नी नूतन चौधरी और दो बेटों के ऊपर पहले मिर्च पाउडर डाला उसके बाद लाठी डंडे और हथियार से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.

आपसी विवाद में पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला

1 की मौत, 3 लोग घायल
ग्रामीणों ने इलाज के लिए ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां बेटे बिट्टू चौधरी की मौत हो गई. बुरी तरह घायल सकल चौधरी को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. पत्नी और बेटे का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी
बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर में सकल चौधरी के परिवार के सदस्य और पड़ोसी के बीच शराब बेचने को लेकर विवाद हुआ था. सूचना मिलने पर गायघाट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की थी. लेकिन पड़ोसी ने उसी रात सकल चौधरी के घर पर हमला बोला दिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details