बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुुर: 17 लाख की अंग्रेजी शराब जब्त, 7 तस्कर गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में छापेमारी के क्रम में 140 कार्टून शराब की बरामदगी की गई है. पुलिस के मुताबिक शराब की कीमत तकरीबन 17 लाख रुपये है.

By

Published : Nov 21, 2020, 5:17 PM IST

मुजफ्फरपुर पुलिस
मुजफ्फरपुर पुलिस

मुजफ्फरपुर : पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 120 कार्टून अंग्रेजी शराब की बरामदगी की है. वहीं, एक अन्य वाहन से 20 कार्टून शराब की बरामदगी हुई है. छापेमारी के क्रम में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस कार्रवाई में कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शराब के साथ पकड़े गए तस्कर अलग-अलग जिलों के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

मामला बोचहां थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे संख्या 57 का है, जहां मुरादपुर फ्लाईओवर के समीप थाना अध्यक्ष राजेश रंजन के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस अभियान में 7 लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. ट्रक और बोलेरो में छापेमारी के क्रम में कुल 140 कार्टून शराब की बरामदगी की गई है.

शराब तस्करों ने बताया पता
पकड़े गए लोगों में दरभंगा जिला के हायघाट थाना के गांरहारी गांव के गमा राय, विजय कुमार राय, भवानीपुर के शशिरंजन कुमार, समस्तीपुर जिला के सरायरंजन थाना के तिसबाडा भट्टी गांव के भुलन राय, कल्याणपुर थाना के गांइरना भगवानपुर गांव के सोनू कुमार, सीतामढी जिला के बथनाहा थाना के मैती गांव के अमरनाथ कुमार और मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र के सैनिया गांव के सुशील कुमार शामिल है.

  • ट्रक में बरामद हुई शराब घरेलु सामान के साथ छिपा कर लाई जा रही थी.
  • शराब की कीमत 17 लाख रुपये बताई जा रही है.
  • अलग-अलग जिलों के 7 तस्करों की हुई गिरफ्तारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details