बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बालिका गृह कांड के आरोपी ब्रजेश की रिमांड मंजूर, तिहाड़ से लाया जाएगा मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर स्वाधार गृहकांड केस में ब्रजेश की रिमांड मंजूर हो गई है. जल्द ही मुजफ्फरपुर लाकर पुलिस उससे पूछताछ करेगी. स्वाधार गृह से 11 महिला और चार बच्चों के गायब होने पर में 30 जून 2018 को महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

By

Published : Dec 12, 2020, 10:33 PM IST

ब्रजेश
Brajesh thakur

मुजफ्फरपुर: दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद बालिक गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को मुजफ्फरपुर लाया जाएगा. मुजफ्फरपुर स्वाधार गृहकांड केस में ब्रजेश की रिमांड मंजूर हो गई है. जल्द ही मुजफ्फरपुर लाकर पुलिस उससे पूछताछ करेगी.

मुजफ्फरपुर पुलिस ने स्वाधार गृहकांड में ब्रजेश की रिमांड के लिए विशेष कोर्ट से आग्रह किया था, जिसे कोर्ट ने मंजूरी दे दी है. कोर्ट ने प्रोडक्शन वारंट जारी करने का आदेश भी दे दिया है. महिला थाने की पुलिस ने बीते 18 अगस्त को कोर्ट में रिमांड के लिए अर्जी दाखिल की थी.

11 महिलाएं और 4 बच्चे हुए थे गायब
मुजफ्फरपुर के भारत माता लेन स्थित स्वाधार गृह से 11 महिलाएं और 4 बच्चों के गायब होने पर 30 जून 2018 को महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

बालिका गृह कांड के खुलासे के बाद अधिकारियों की टीम ने स्वाधार गृह का निरीक्षण किया था. इस दौरान महिला और बच्चों के गायब होने का मामला सामने आया था. इस मामले में ब्रजेश की राजदार मधु और अन्य दो आरोपियों को पहले ही रिमांड पर लिया जा चुका है. स्वाधार गृह के संचालन का जिम्मा ब्रजेश और मधु समेत अन्य आरोपियों पर था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details