बिहार

bihar

Love Story का खौफनाक अंत: अंजलि की मौत की खबर सुनकर 8वीं मंजिल से कूद गया विवेक

By

Published : Mar 25, 2022, 9:31 AM IST

Updated : Mar 25, 2022, 11:20 AM IST

हर छोटी बात पर आजकल के युवा इतना ज्यादा सोचने लगते हैं, कि वो अक्सर ऐसी गलती कर बैठते है जो उनके लिए जानलेवा साबित हो जाती है. एक ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur Love Story) जिले से. यहां बचपन के प्यार का दुखद अंत हो गया. पढ़ें पूरी खबर..

Love Story
Love Story

मुजफ्फरपुर:नाराज बॉयफ्रेंड को बार-बार प्यार से मनाने पर गर्लफ्रेंड नाकाम रही तो वह मोबाइल से बातचीत करते हुए फांसी के फंदे पर झूल गई. इसके बाद बॉयफ्रेंड ने जब ये खबर सुनी तो उसने भी बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. यह दुखद कहानी मुजफ्फरपुर के अंजलि और विवेक की है. आइए, अब आपको इस पूरी कहानी के बारे में बताते हैं कि आखिर कैसे और क्यों इस लव स्टोरी का खौफनाक अंत (Muzaffarpur Girl Anjali Boyfriend Vivek Commits Suicide) हो गया?

यह भी पढ़ें -पत्नी की हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा.. मैं आजाद हो गया...

आखिरी फोन कॉल की मिस्ट्री भी खुलीः अंजली के ब्वॉयफ्रेंड विवेक के भाई राहुल ने बताया कि अंजली के भाई ने ही विवेक को कॉल कर खुदकुशी करने की जानकारी दी थी. फोन पर अंजली के खुदकुशी के बारे में फोन पर बात करते हुए विवेक ने जयपुर में बिल्डिंग से कूद कर खुदखुशी कर ली. इस बात की जानकारी परिवार के लोगों को वहां की पुलिस ने दी थी. जब विवेक का लास्ट कॉल डिटेल्स निकाला गया तो इसमें इस बात की जानकारी मिली थी. राहुल का कहना है कि अंजली के भाई ने विवेक भैया को डराया धमकाया होगा या टॉर्चर किया होगा. इस कारण भैया ने बिल्डिंग से कूद गये.

विवेक-अंजली के बीच रात में फोन पर हुई थी तकरारःबुधवार (23 मार्च) रात में अंजली और विवेक की बात हुई थी. बातचीत के दौरान मुजफ्फरपुर की एक लड़की जो इन दोनों की कॉमन फ्रेंड हैं वह भी कॉन्फ्रेंस कॉल में शामिल थी. घटना के बाद उसने राहुल को कॉल कर इसकी जानकारी दी है. कॉन्फ्रेंस कॉल में शामिल उस लड़की ने बताया कि कॉल के दौरान विवेक-अंजली के बीच हुई तकरार के बाद वह फिर से दोस्ती करवा ही रही थी, लेकिन विवेक कॉल काटकर दिया. कॉल काटने के बाद विवेक ने अपना मोबाइल बंद कर लिया. इसी के कुछ देर बाद अंजली ने सुसाइड कर लिया.

विवेक और अंजली का 8वीं क्लास से था अफेयरः विवेक के भाई राहुल ने बताया कि भैया का अफेयर अंजली से 8वीं क्लास से ही था. दोनों साथ मे ओरिएंट क्लब के एक स्कूल में पढ़ते थे. उसने भी कई बार अंजली से फोन पर बात की थी. विवेक चार साल पहले ही इंजीनियरिंग करने जयपुर चला गया था. अप्रैल में वह घर आने वाला थे. वहीं मृतक चाचा संजय साह ने बताया कि दोनों के अफेयर के बारे में उन्हें जानकारी थी.

कौन है अंजलीःबिहार के मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहमोहम्मदपुर थाना के पंखा टोली में सीए की तैयारी करने वाली छात्रा ने आत्महत्या कर ली. छात्रा का शव घर के बंद कमरे में पंखे से झूलते हुए पाया गया. सुबह देर तक कमरा बंद देख घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. घरवालों की सूचना के आधार पर काजी मोहम्मदपुर थाना के सब इंस्पेक्टर शशि कुमार भगत मौके पर पहुंचे. कमरे का दरवाजा तोड़ कर पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. काजी मोहमोहम्मदपुर थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें -बच्चे को साथ लेकर छत पर चढ़ा अवैध कब्जाधारी, कूदने की दी धमकी, अधिकारियों ने युवक को हिरासत में लिया

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Mar 25, 2022, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details