बिहार

bihar

ETV Bharat / state

40 घंटे की बारिश ने बिगाड़ी स्मार्ट सिटी मुजफ्फरपुर की सूरत, शहर हुआ जलमग्न

मुजफ्फरपुर में पिछले तीन दिन से लगातार हो रही बारिश का पानी निकासी नहीं होने की वजह से घरो में घुस गया है. जिससे घरों के अंदर एक से डेढ़ फीट पानी लग गया है.

By

Published : Jul 21, 2020, 11:05 PM IST

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: जिले में पिछले चालीस घंटे से हो रही लगातार बारिश ने शहर की स्थिति को नारकीय बना दिया है. मुजफ्फरपुर के सभी प्रमुख चौक-चौराहे और गली-मोहल्ले में बाढ़ जैसे हालात हैं. शहर की सभी सड़कें दो से तीन फीट पानी में डूबी हुई है. वहीं बारिश का पानी अब कई मोहल्ले के घरों में भी प्रवेश कर चुका है.

देखें पूरी रिपोर्ट

घरो में प्रवेश कर गया है पानी
दरअसल, जलजमाव से सबसे अधिक प्रभावित अतरदह, न्यू बालूघाट, लकडीढाई, आनंदपुरी, राहुलनगर, रामदयालु, रामबाग, कन्हौली, बीबीगंज, भगवानपुर, माड़ीपुर, मोतीझील, कल्याणी, मिठनपुरा और पानी टंकी है. पिछले तीन दिन से लगातार हो रही बारिश का पानी निकासी नहीं होने की वजह से घरो में प्रवेश कर गया है. जिससे घरों के अंदर एक से डेढ़ फीट पानी लग गया है.

शहर हुआ जलमग्न

कमरे में तैर रहे है सांप और बिच्छू
स्थानीय लोगों ने कहा कि पानी के साथ-साथ नाले के गंदे पानी और सांप, बिच्छू भी कमरे में तैर रहे है. जिससे घर में रह रहे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रह है. लोगों ने कहा कि सबसे ज्यादा परेशानी घरों में रह रही महिलाओं और बच्चों को हो रहा है. वहीं शहर में हुए जलजमाव ने मुजफ्फरपुर नगर निगम और सरकार के व्यवस्थाओं पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details