बिहार

bihar

कोरोना को लेकर DM ने समाज के सभी वर्गों के साथ की बैठक, मेला या जुलूस पर लगाया प्रतिबंध

By

Published : Mar 30, 2020, 11:33 PM IST

कोविड-19 को लेकर जिलाथिकारी ने समाज के सभी वर्गों के साथ बैठक की. जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इस बैठक के बाद जिलाधिकारी ने सोशल डिस्टेंस और लॉकडाउन का पालन करने को कहा.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: जिला समाहरणालय में डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह और वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत की अध्यक्षता में एक अहम बैठक आयोजित हुई. जिसमें कोरोना वायरस संक्रमण के रोकथाम को लेकर लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंस को पालन करने की अपील की गई. इस बैठक में समाज के हरेक धर्मों के प्रतिनिधियों और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

कोरोना से बचाव को लेकर जिलाधिकारी ने की बैठक

इस बैठक के दौरान जिलाधिकारी और वरीय पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से सबों को संबोधित करते हुए कहा कि लॉकडाउन की स्थिति में आगे आने वाले दिनों में जो पर्व और त्योहार हैं. खास करके महावीर जयंती, हनुमान जयंती और शबे बरात के अवसर पर सार्वजनिक रूप से जुलूस और मेला का आयोजन ना किया जाए.

कोरोना रोकथाम को लेकर समाज के हरेक तबके के लोगों के साथ की गई बैठक

समाज के लोगों से सहयोग करने की अपील

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए समाज के लोगों से सहयोग करने की अपील की गई. साथ ही जरूरी दिशा निर्देश भी दिया गया. इस मौके पर जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह ने सबों से गुजारिश किया कि कोरोना वायरस से पूरी मानवता खतरे में है. सोशल डिस्टेंसिंग को मेंटेन करना ही एकमात्र बचाव का रास्ता है. हम सबों का कर्तव्य है कि लॉकडाउन का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details