बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर: अहियापुर दुष्कर्म और हत्या के आरोपी पर चलेगा मर्डर का केस

7 दिसंबर को मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के प्रयास में विफल होने पर पड़ोसी युवक ने युवती को जिंदा जला दिया था. अगमकुआं के अस्पताल में इलाज के दौरान सातवें दिन पीड़िता की मौत हो गई.

By

Published : Dec 18, 2019, 9:29 AM IST

Ahiyapur
Ahiyapur

मुजफ्फरपुर:जिले केअहियापुर में युवती को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस ने हत्या की धारा को जोड़ दिया है. डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में आरोपी युवक पर अब मर्डर का केस चलेगा.

इलाज के दौरान हुई मौत
बता दें कि 7 दिसंबर को मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म के प्रयास में विफल होने पर पड़ोसी युवक ने युवती को जिंदा जला दिया था. 10 दिसंबर को पीड़िता को अगमकुआं के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हुए थे, लेकिन सातवें दिन पीड़िता की मौत हो गई.

पटना: युवती की मौत पर बवाल, आक्रोशितों ने रेलवे ट्रैक को किया जाम

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
इस घटना के बाद विभिन्न संगठन के लोगों ने विरोध-प्रदर्शन किया और आरोपी को फांसी देने की मांग करते हुए जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. आक्रोशित लोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मामले पर एसआईटी का गठन किए जाने, स्पीडी ट्रायल चलाकर गिरफ्तार आरोपी को फांसी की सजा दिलाए जाने के साथ ही मुजफ्फरपुर के एसएसपी को तत्काल हटाए जाने की भी मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details