बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मुजफ्फरपुर में चोरों के हौसले बुलंद, NRI के घर से की 13 लाख से अधिक की चोरी

बिहार के मुजफ्फरपुर में चोरों ने NRI के घर से लाखों रुपय की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है.

By

Published : Jul 16, 2019, 3:18 PM IST

Updated : Jul 16, 2019, 3:25 PM IST

मुज़फ़्फ़रपुर में चोरों ने एनआरआई के घर से उड़ाये लाखों की संपत्ति

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में कुख्यात लुटेरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. घटना मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्दपुर थाना क्षेत्र की है जहां नयाटोला स्थित एनआरआई अजित चौहान के बंद घर को लुटेरों ने निशाना बनाया है. चोरों ने अजित चौहान के घर को निशाना बनाते हुए दरवाजा तोड़कर पचास हजार नगद सहित 13 लाख की संपत्ति लूट ली.

मुजफ्फरपुर में लाखों की चोरी

कई दिनों से बंद था घर
घटना की जानकारी सोमवार को हुई जब एनआरआई अजित चौहान के भाई ने घर लौटने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है. पीड़ित के भाई ने बताया कि उनके भाई अमेरिका में रहते हैं, इसलिए उनका घर पिछले कई दिनों से बंद था. घटना के बारे में पीड़ित के भाई ने बताया कि जब वह पटना से अपने घर आये तो उन्होंने घर का दरवाजा टूटा देखा. इसके बाद आनन-फानन में जब वह घर के अंदर गये तो देखा कि घर का सारा कीमती सामान गायब है. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बाबत सूचना दी. उन्होंने बताया कि 6 अलमीरा के लॉक को तोड़कर लाखों की चोरी को अंजाम दिया गया है. साथ ही चोरों ने तीन दरवाजों के लॉक को भी तोड़ दिया है.

मुजफ्फरपुर में लाखों की चोरी

दर्ज की गई प्राथमिकी
सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Jul 16, 2019, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details