बिहार

bihar

मुजफ्फरपुरः नाबालिग के गर्भवती होने के बाद चला पता, पांच महीने से डरा धमका कर अधेड़ कर रहा था रेप

By

Published : Nov 9, 2022, 7:59 PM IST

मुजफ्फरपुर में 50 साल के एक व्यक्ति पर 14 साल की नाबालिग बच्ची का यौन शोषण ( minor sexually abuse in muzaffarpur) करने का आरोप लगा है. बच्ची के गर्भवती होने पर मामले सामने आया. पांच महीने से आरोपित धमका कर बच्ची का यौन शोषण कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

साहेबगंज में बच्ची से दुष्कर्म
साहेबगंज में बच्ची से दुष्कर्म

मुजफ्फरपुर:मुजफ्फरपुर में यौन शोषण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 50 साल का एक व्यक्ति कथित रूप से 14 साल की मासूम बच्ची के साथ करीब 5 महीनों से रेप कर रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची प्रेग्नेंट (Rape case exposed after minor pregnant ) हो गई. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने कुछ महीनों पहले बच्ची को जबरन अपनी हवस का शिकार बनाया. उसे मुंह बंद रखने की धमकी दी थी. इसके बाद जब भी मौका मिलता वह बच्ची का रेप करता था.

इसे भी पढ़ेंः गया में युवती के साथ गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार


गर्भवती होने पर मामला आया सामनेः मामला मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र का है. इसी बीच 14 साल की बच्ची गर्भवती हो गई. जब परिजनों को इस बात की भनक लगी तो सारा मामला सामने आया. इसके बाद परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत दर्ज (Minor raped in Muzaffarpur) करायी. पूरे मामले पर सरैया के एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि बच्ची से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं ताकि आरोपित काे कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जा सके.

इसे भी पढ़ेंः कटिहार का यह हवलदार जेल में महिला कक्षपालों को रोज करता था परेशान, DM तक पहुंचा मामला

परिवार को जान से मारने की दी थी धमकीः आरोप के अनुसार 50 साल के अधेड़ ने बच्ची को पहली बार उस वक्त अपनी हवस का शिकार बनाया था जब वह किसी काम से खेतों की तरफ गई थी. रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लड़की को कहा कि अगर उसने अपना मुंह खोला तो उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा. आरोपी की धमकी से सहमी बच्ची ने अपना मुंह बंद रखा. आरोपी शख्स इस बात का फायदा उठाता रहा.

"बच्ची से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. आरोपित व्यक्ति को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले में साक्ष्य जुटाये जा रहे हैं ताकि आरोपित काे कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जा सके"- कुमार चंदन, एसडीपीओ, सरैया

ABOUT THE AUTHOR

...view details