बिहार

bihar

By

Published : Mar 27, 2021, 10:03 PM IST

ETV Bharat / state

लोकतंत्र में जैसी करनी वैसी भरनी, विपक्ष को होली की बधाई: रामसूरत राय

मुजफ्फरपुर में राजनीतिक गलियारों में भी होली का रंग चढ़ने लगा है. मुजफ्फरपुर में मंत्री रामसूरत राय ने सादगी से होली मनाई. विपक्ष को होली की बधाई दी.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: राजनीतिक गलियारों में भी अब होली की खुमारी साफ नजर आने लगी है. इसी क्रम में भूमि सुधार एक राजस्व मंत्री रामसूरत राय के आवास पर बेहद सादगी के साथ पारिवारिक होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. मंत्री रामसूरत राय से होली के इस मौके पर ईटीवी भारत की टीम ने खास बातचीत की.

ये भी पढ़ें-मंत्री प्रमोद कुमार ने अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ खेली होली, लोगों से सावधानी बरतने की अपील

लोगों को दी होली की शुभकामनाएं
ईटीवी भारत से बातचीत में रामसूरत राय ने बिहार के लोगों को होली की शुभकामना देते हुए कहा कि वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि बिहार से जल्द से जल्द कोरोना संक्रमण खत्म हो. जिससे आम लोगों को इस मुसीबत से निजात मिल सके.

विपक्ष को दी होली की बधाई

'बिहार में जिम्मेवार सरकार'
वहीं, मंत्री रामसूरत राय ने विपक्ष के साथियों को होली की शुभकामना देते हुए कहा कि उम्मीद है कि अब आगे विपक्ष के नेता बिना जरूरी तथ्य के सरकार को बेवजह बदनाम नहीं करेंगे. क्योंकि, बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक जिम्मेवार सरकार बिहार के विकास के लिए सतत प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें-असम में तेजस्वी ने भोजपुरी में दिया भाषण, लोगों से कहा- रखिह हमार गमछा के लाज

'विपक्ष के सवालों का जिम्मेवारी से दिया जवाब'
यही वजह है कि इस बार बिहार विधानसभा का सत्र पूरी तरह ऐतिहासिक रहा. विपक्ष के द्वारा उठाए गए सभी अहम सवालों का जवाब सरकार ने जिम्मेवारी के साथ दिया है. लेकिन, सरकार की यह साफगोई कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है. इसलिए वे अनावश्यक विवाद खड़ा कर जनता को जानबूझकर गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. बगैर किसी का नाम लिए मंत्री रामसूरत राय ने नेता प्रतिपक्ष की भूमिका पर निशाना साधा. रामसूरत राय ने विपक्ष को बीती बातों को भुलाकर आगे बढ़ने की नसीहत दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details